उत्तराखण्ड ज़रा हटके नैनीताल

डीएम वंदना सिंह ने किया भवाली और भीमताल निरीक्षण…..

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल-भीमताल/भवाली (नैनीताल)। डीएम वंदना सिंह ने बृहस्पतिवार को भवाली और भीमताल में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण कर अधिकारियों से विस्तृत जानकारी ली। इसके बाद विकास भवन में व्यापारियों, जनप्रतिनिधियों और पर्यटन कारोबारियों की समस्याओं को सुना। डीएम वंदना सिंह ने भीमताल में उद्यान नर्सरी और केंद्रीय विद्यालय का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रांजिट कैंप पुलिस द्वारा किए गए 03 शातिर अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार.......

 

विकास भवन में व्यापारियों, जनप्रतिनिधियों और पर्यटन कारोबारियों के साथ बैठक कर उनकी समस्याएं सुनीं। व्यापारी नेता पंकज उप्रेती, देवेंद्र फर्त्याल, रवि कुमार, गौतम मटियाली ने डीएम से भीमताल के डांठ में खेल मैदान पर पार्किंग निर्माण न होने पर सवाल किए। डीएम ने शहर में भूमि की उपलब्धता के आधार पर पॉकेट पार्किंग निर्माण की बात कही।

यह भी पढ़ें 👉  मेले में महिलाओं के फाइनल मैच रशा कशी खो खो बोरी रेस चम्मच रेस लंगडी रेस इत्यादि मैचो मैं दम दिखाती महिलाएं…..

 

सलड़ी क्षेत्र पंचायत सदस्य गोपाल कृष्ण भट्ट, जिपं सदस्य अनिल चनौतिया आदि ने ढुंगशिल की पहाड़ी से भूस्खलन की समस्या से अवगत कराया। भीमताल ब्लॉक रोड और खुटानी नाले पर अतिक्रमण पर चर्चा की। इस दौरान सभासद रामपाल सिंह गंगोला, मंडल अध्यक्ष कमला आर्या, जिला मंत्री नितिन राणा, सौरभ रौतेला आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply