उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

मौसम विभाग का रेड अलर्ट जारी इन जनपदों में कहीं-कहीं भारी बरसात होने की संभावना…

ख़बर शेयर करें -

रूद्रपुर-18 जुलाई को मौसम सामान्य होने की संभावना बताई है, जबकि 19 और 20 को भारी बारिश का अनुमान बताया गया है। हालांकि पहले इन दो दिनों के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया था। अब नए संशोधित पूर्वानुमान के अनुसार 19 के लिए अलर्ट और 20 को रेड अलर्ट जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  जनता को गुमराह कर रहे हैं भट्ट, जनता के सामने खुली बहस की चुनौती करें स्वीकार- प्रकाश जोशी...

मौसम विभाग करीब एक सप्ताह पहले से ही 19 और 20 जुलाई को सात जिलों के अलावा अन्य जिलों में भी भारी बारिश का पूर्वानुमान प्रसारित कर रहा है। अब एकदम नए पूर्वानुमान में थोड़ा संशोधन दिखाई दे रहा है। पहले 19 और 20 जुलाई को रेड अलर्ट जारी किया गया था। अब 19 को अलर्ट और 20 को रेड अलर्ट जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-पति ने पत्नी को बेरहमी से मार डाला, दो बेटियों को लेकर हुआ फरार तलाश में जुटी पहुंची........

मौसम विभाग के अनुसार 18 जुलाई को मौसम सामान्य रहेगा। 19 को अलर्ट जारी किया गया है। 19 को देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल, चंपावत, उधमसिंह नगर, बागेश्वर, पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी होने की संभावना है।

20 जुलाई को देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल, उधमसिंह नगर, चंपावत, हरिद्वार जिलों में कहीं कहीं भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है। अन्य जिलों में भी इस दिन कहीं-कहीं भारी बारिश होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  रेल पटरी की फिश प्लेट चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार......

इसके अलावा 21 जुलाई को रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर, पिथौरागढ़, नैनीताल और 22 जुलाई को उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली जनपदों में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है।

Leave a Reply