उत्तराखण्ड गदरपुर ज़रा हटके

आईसीएसाई सेंट मैरी स्कूल के दसवीं बोर्ड परीक्षा में छात्र-छात्राओं ने मारी बाज़ी…

ख़बर शेयर करें -

(कार्तिक जयसवाल 92.8 प्रतिशत अंक)

(प्रिया पानू 90.2 प्रतिशत अंक)

गदरपुर-आईसीएसाई की दसवीं बोर्ड परीक्षा मे गदरपुर सेंट मैरी स्कूल के विद्यार्थियों का परीक्षा फल शत प्रतिशत रहा। जिसमें गदरपुर आवास विकास वार्ड नंबर 6 निवासी कार्तिक जायसवाल ने 92.8 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल में टॉप किया। जबकि दूसरे स्थान पर प्रिया पानू ने 90. 4 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल में दूसरा स्थान हासिल किया वही आयशा एवं जैसलीन संधू ने संयुक्त रूप से 88.8 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल में तीसरा स्थान प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और 66 विधानसभा रुद्रपुर से कांग्रेस की तरफ से लड़ी विधायक का चुनाव……

(आयशा 88.8 प्रतिशत अंक)

(जैसलीन संधू 88.8 प्रतिशत अंक)

वही स्कूल के प्रिंसिपल फादर जिम्मी एवं मैनेजर फादर सन्नी ने जानकारी देते हुए बताया कि आई सीएसाई की दसवीं बोर्ड परीक्षा में सेंट मैरी स्कूल के 71 छात्र-छात्राओं ने परीक्षा दी थी जिसमें से 68 ने प्रथम एवं 3 ने द्वितीय श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण की है। वही स्कूल के प्रिंसिपल फादर जिम्मी एवं मैनेजर फादर सन्नी ने सफल छात्र छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। इस दौरान वाइस प्रिंसिपल शाइनी, वतन, प्रशांत पनेरिया आदि मौजूद थे।।

Leave a Reply