उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

राज्यसभा सांसद और संगठन मंत्री से मिले चुघ……

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- देहरादून में भाजपा चुनाव प्रबंधन की बैठक आयोजित की गई। प्रदेश कार्यालय में हुई इस बैठक में राज्य भर के भाजपा पदाधिकारियों ने प्रतिभाग किया। इस बैठक में भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक भारत भूषण चुघ ने भी शिरकत की। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद महेंद्र भट्ट व संगठन महामंत्री अजेय कुमार से मुलाकात की व विभिन्न मुद्दों पर उनसे चर्चा की। श्री चुघ ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को राज्यसभा सांसद मनोनीत होने पर केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताते हुए श्री भट्ट को शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें 👉  महानगर कांग्रेस ने वार्ड न. दो में भाजपा को दिया बड़ा झटका,सैकड़ों लोग भाजपा छोड़ हुए कांग्रेस में शामिल......

 

चुघ ने कहा कि केंद्र सरकार आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर प्रतिबद्ध है और ऐसे में अब ऐसे कर्मठ और जिम्मेदार पार्टी के लोगों को राज्यसभा भेजा जा रहा है ताकि संगठन और पार्टी ओर मजबूती से कार्य कर सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भी केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी और देश का नेतृत्व पुनः पीएम मोदी के हाथों में होगा ।उन्होंने कहा कि भाजपा समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चौमुखी विकास कर रही है और उत्तराखंड राज्य भी इससे अछूता नहीं है। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य में ऐतिहासिक फैसला लिया गया और यूसीसी कानून लागू कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  अधिकारी की बैठक लेती अध्यक्ष विधानसभा उत्तराखण्ड ऋतु खण्डूडी भूषण.......

 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने भाजपा 370 और एनडीए 400 पार का नारा दिया है जो इस बार सार्थक होगा। बूथ से लेकर हर स्तर पर कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी को जिताने का काम करेंगे। उन्होंने राज्यसभा सांसद महेंद्र भट्ट व संगठन महामंत्री अजेय कुमार को बधाई दी। और कहा कि पार्टी व संगठन की तरफ से उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंप गई है वह उसका ईमानदारी और निष्ठा से कार्य करेंगे। उन्होंने लोकसभा चुनाव का दायित्व सौंपे जाने पर जाने पर पर संगठन व पार्टी के तमाम आला नेताओं का आभार जताया।

Leave a Reply