उत्तराखण्ड ज़रा हटके देहरादून

प्रधानमंत्री जी के “मन की बात” से हम सभी देशवासियों को मिलती है नई दिशा,नई सोच और नई प्रेरणा-रेखा आर्या……

ख़बर शेयर करें -

देहरादून- कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने धर्मपुर नगर मंडल के बूथ संख्या-161 पहुंचकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “मन की बात” कार्यक्रम के 105वें संस्करण के प्रसारण को भाजपा पदाधिकारियों एवम कार्यकर्ताओ के साथ सुनी।जहां कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री का स्वागत किया।कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के मन की बात से हम सभी देशवासियों को नई दिशा,नई सोच और नई प्रेरणा मिलती है।

आजादी का ये अमृतकाल, देश के लिए हर नागरिक का कर्तव्यकाल भी है। हम अपने कर्तव्य निभाते हुए ही अपने लक्ष्यों को पा सकते हैं और अपनी मंजिल तक पहुंच सकते हैं, साथ ही कर्तव्य की भावना, हम सभी को एक सूत्र में पिरोने व बांधने का काम करती है।कहा कि प्रधानमंत्री जी की ‘मन की बात’ कार्यक्रम हमेशा नई ऊर्जा के साथ हमें समाज में एक नवीन सकारात्मक सोच के साथ बदलाव में भागीदारी के लिए प्रेरित करता है।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा हिंसा: कर्फ्यू को लेकर आये नए आदेश, सुबह 6:00 से शाम 5:00 बजे तक की छूट......

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के श्री वचनों को मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से सुनना एक अद्भुत अनुभव होता है। इस कार्यक्रम के दौरान वह जिस देश के संघर्षशील लोगों की प्रेरणादायक कहानीयों को देश के समक्ष रखते हैं वह अद्भुत है और हम सब मे असीम ऊर्जा प्रदान करता है। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अजय शर्मा,मंडल महामंत्री मुकेश सिंघल, दिनेश सती,पूर्व मंडल अध्यक्ष सीताराम भट्ट ,

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल पुलिस ने जारी किए बनभूलपुरा दंगे में वांछित उपद्रवियों के पोस्टर.....

 

मंडल उपाध्यक्ष विकास,मंडल उपाध्यक्ष शशिभूषण जोशी ,उपाध्यक्ष विनय बंसल,युवा मोर्चा महामंत्री विकास ठाकुर,महिला मोर्चा अध्यक्ष वैजयंती माला,मंडल मंत्री रेशमा रावत,मंडल मंत्री मनोज धीमान,पार्षद राजपाल पयाल,सोशल मीडिया प्रभारी कल्पना,सुभाष बालियान, पूनम कौर सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply