उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

वर्तमान समय महिलाओं की चुनौती का समय- अलका पाल…….

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर- अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महानगर महिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में महिला दिवस मना कर विभिन्न क्षेत्र में प्रशंसनीय कार्य करने वाली महिलाओं को प्रशस्ति पत्र एवं माल्यार्पण कर सम्मानित किया। स्थानीय बाजपुर रोड स्थित एक होटल में आयोजित महानगर महिला कांग्रेस कमेटी के बैनर तले आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित  महिलाओं ने देश की एकता और अखंडता का संकल्प लिया।

यह भी पढ़ें 👉  गुरुग्राम हरियाणा से अपने घर पहुंचे एमएनए नरेश दुर्गापाल का जाना हाल......

 

कार्यक्रम में पीसीसी सदस्य एवं उत्तराखंड महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अलका पाल ने कहा कि वर्तमान समय महिलाओं के लिए चुनौती का समय है। पूरे देश में आज महिला उत्पीड़न और शोषण में बढ़ोतरी हो रही है। बंगाल का सन्देशखाली, मणिपुर की घटना, उत्तराखंड की अंकित भंडारी और यौन उत्पीड़न की शिकार महिला पहलवान केस  अफसोस का विषय है, इन सबको रोकने के लिए जागरूकता जरूरी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- गौला नदी में नहाते समय डूबने से युवक की मौत......

 

कार्यक्रम में महानगर महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष पूजा सिंह ने अलका पाल, लता शर्मा, अजीता शर्मा, रंजना गुप्ता, कुमकुम सक्सेना, राज बत्रा, शमा कुरेशी, डिंपल राणा, सुजाता शर्मा, आशा शर्मा, बंदना डोभाल,आदेश के अतिरिक्त शिक्षा के क्षेत्र में सुखवर्षा पंत,मंजू शर्मा,बीना गांधी चिकित्सा के लिए , रश्मि लोधी, खेल के लिए एथलेटिक्स रिचा गुप्ता,

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-चार दोस्तों की जोड़ी कर रही थी लोगों की जेब साफ, पुलिस ने किया गिरफ्तार......

 

अंतर्राष्ट्रीय वेटलिफ्टर संतोष कौर, जसविंदर कौर, सुरेंद्र कौर, बेबी कोर, सामाजिक क्षेत्र के लिए कमल जुयाल, विधि क्षेत्र में कामिनी श्रीवास्तव एड., साहित्य के लिए अनुश्री भारद्वाज,गुनगुन,अचल, आदि को प्रशस्ति पत्र एवम माल्यार्पण कर सम्मानित किया।  इस अवसर पर बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता उपस्थित रही।

Leave a Reply