उत्तराखण्ड ज़रा हटके पोड़ी

पौड़ी पुलिस ने 12 घंटों के भीतर किया गुमशुदाओं को बरामद…..

ख़बर शेयर करें -

घर से नाराज होकर गयी बहनों व हिमांचल से बिना बताये घर से भागे नाबालिक बालक को सकुशल किया परिजनों के सुपुर्द।

पौड़ी- दिनाँक 17.10.2023 को स्थानीय निवासी श्रीनगर ने महिला थाना श्रीनगर पर सूचना दी कि उसकी बहनें घर से बिना बताये कहीं चली गयी है और अभी तक घर वापस नहीं आयी हैं। श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया श्रीमती श्वेता चौबे द्वारा उक्त गुमशुदगी की सूचना का तत्काल संज्ञान लेते हुये थानाध्यक्ष महिला थाना के नेतृत्व में टीम गठित कर उक्त मामले में त्वरित कार्यवाही कर गुमशुदाओं को सकुशल बरामद करने हेतु निर्देशित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेसियों ने मालवीय उद्यान से प्रदर्शन करते हुए किया केंद्र सरकार का पुतला दहन……

 

निर्गत दिशा निर्देशों के क्रम में गठित टीम द्वारा तत्काल अथक प्रयास एवं ठोस सुरागरसी-पतारसी कर सर्विलान्स की मदद से अल्प समय के भीतर गुमशुदा दोनों युवतियों को कोटद्वार से सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया। साथ ही दिनाँक 18.10.2023 को एक बालक कृष्णा पुत्र सुखलाल उम्र 14 वर्ष, निवासी मनिकरण, थाना सदर कुल्लू, हिमांचल प्रदेश थाना लक्ष्मणझूला पुलिस टीम को लक्ष्मणझूला क्षेत्रान्तर्गत लावारिस हालत में घूमता हुआ मिला।

यह भी पढ़ें 👉  इंदिरा हरदेश की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मीना शर्मा ने किया प्रतिभाग......

 

जिस पर पुलिस टीम द्वारा बालक को अपनेपन का एहसास दिलाकर पूछताछ कर परिजनों का नम्बर लेकर परिजनों से वार्ता की गयी तो परिजनों द्वारा बताया गया कि उनका बालक कृष्णा जो घर से बिना बताये नाराज होकर चला गया था जिसकी उनके द्वारा काफी तलाश की जा रही थी पर बालक का कुछ पता नहीं चल पा रहा था। पुलिस टीम द्वारा उक्त बालक बालक कृष्णा को सकुशल परिजनों के सुपुर्द किया गया। परिजनों द्वारा अपने बच्चों को सकुशल पाकर पौड़ी पुलिस की त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा कर आभार जताया गया।

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी पुलिस ने गुम हुये फोन को सकुशल किया फोन स्वामी के सुपुर्द……

 

पुलिस टीमः-

1.थानाध्यक्ष श्रीमती संध्या नेगी

2.आरक्षी श्री मनोज भट्ट

3.महिला आरक्षी करिश्मा

4.मुख्य आरक्षी श्री हरीश (सीआईयू कोटद्वार)

5.आरक्षी विकास गैरोला (कोतवाली कोटद्वार)

Leave a Reply