उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

होटल संचालक का नाम न खोले जाने से चढ़ा कांग्रेस का पारा….

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी- हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में कांग्रेस ने आज एक बड़ा धरना प्रदर्शन किया। जिसमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण महारा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य और हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश मौजूद रहे। डोलमार के पास होटल रिवर व्यू में कैसीनो के मामले में सफेद पोश लोगों पर कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेस ने धरना दिया।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष, और गणेश गोदियाल के रुद्रपुर पहुंचने पर कांग्रेस जनों ने किया उनका स्वागत…….

 

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने सवाल उठाते हुए कहा कि सबको पता है की वह होटल भाजपा के नेता संचालित करते थे तो आखिर पुलिस होटल के मालिक पर कार्यवाही क्यों नहीं कर रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है, अंकिता भंडारी हत्याकांड हो या फिर नैनीताल जिले में अवैध कैसीनो दोनों मामलों में सफेदपोश नेताओं पर आखिर कार्यवाही क्यों नहीं हो रही है

यह भी पढ़ें 👉  खाकी के फर्ज के साथ-साथ ईमानदारी की मिसाल भी पेश करती पौड़ी पुलिस……

 

उन्होंने अवैध कसीनो पर कार्रवाई करने के लिए एसएसपी का आभार भी जताया। उनका कहना है कि राज्य सरकार दबाव बनाकर दोषियों को बचाने का काम कर रही है। विधायक सुमित हृदयेश ने मामले की उच्च स्तरीय जांच कर सभी दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पुलिस ने जल्द ही होटल संचालक सफेद पोशों का नाम उजागर नहीं किया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Leave a Reply