उत्तराखण्ड काशीपुर क्राइम

पुलिस के हत्थे लगे अन्तर्राज्जीय सुपर शातिर चोर, चोरी का माल बरामद……

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर- काशीपुर में कटोरातल हैवल्स गैलेक्सी शोरूम में चोरी करने वाले शातिर चोरों को काशीपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आपको बताते चलें कि खुलासा करते हुए एसपी अभय सिंह व सीओ अनुषा बडोला ने बताया कि राजीव कुमार अग्रवाल पुत्र ब्रहम प्रकाश अग्रवाल निवासी गिरीताल रोड़ हैवल्स गैलेक्सी शोरूम के सामने काशीपुर थाना उधमसिंहनगर ने तहरीरी सूचना दी वह अपने परिवार के साथ दिल्ली गया था जब वह वापस अपने घर आया तो देखा कि उसके घर का ताला , आलमारी का ताल टूटे हुये है

 

और घर का सारा सामान बिखरा हुआ है और घर के अन्दर गहनेऔर पैसे गायब है कि तहरीरी सूचना पर एफआईआर नम्बर 94/2024 धारा 457/380 भादवि का अभियोग बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया । घटना भीड़-भाड़ वाली पॉश कालौनी मे रात को हुयी चोरी की घटना के अनावरण के लिये पुलिस टीम का गठन करने के निर्देश दिये गये । प्रभारी निरीक्षक काशीपुर के आदेश पर चौकी प्रभारी कटोराताल उ0नि0 विपुल जोशी को पुलिस टीम का प्रभारी बनाया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  विधानसभा अध्यक्ष ने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ हो रहे विकास कार्यों का किया निरीक्षण…….

 

उ0नि0 विपुल जोशी के द्वारा पुलिस टीम के द्वारा पतारसी एंव सुरागरसी करते हुये घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन व मैनवल रूप से जानकारी जुटाने पर कटोराताल क्षेत्रार्न्गत जुर्म जरायम रोकथाम के तहत मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त नसीम सैफी व कामिल खान को चोरी के माल तथा अवैध चाकू व तंमचें के साथ गिरफतार किया अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है अभियुक्त गणों ने पूछताछ में बताया कि वह चोरी के मामलें में दिल्ली ,गाजियाबाद , जयपुर , बैगलोर , अजमेर , लखनउ , मुरादाबाद , हल्द्वानी आदि स्थानों से जेल गये है।

यह भी पढ़ें 👉  विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार पहुंचकर पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया.......

 

पुलिस कि पूछताछ में (नसीम सैफी उर्फ पाण्डे पुत्र कयूम सैफी निवासी अकरौली थाना बनियाठे, जिला सम्भल कामिल खान पुत्र अमजद खान निवासी उपरोक्त) अभियुक्त गणों के द्वारा बताया गया कि वह जिस शहर में चोरी करते है एक-दो दिन पूर्व वह उस शहर में आकर रास्तों एंव बदं घरों की रैकी करते है तथा बंद घर को देखकर चोरी करते है। पुलिस ने इनके पास से चोरी के 38,060/ रूपयेे चांदी के 26 सिक्के, चांदी की अंगूठी , चांदी के दो जोड़ी बिछुवें, चांदी की एक जोड़ी पायल , चेक बुक , आधार कार्ड , विजिटर कार्ड , एक चमड़े का बैग , एक अदद तंमचा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस , एक अदद चाकू बरामद किया।

Leave a Reply