उत्तराखण्ड ज़रा हटके

सीबीएसई हाई स्कूल एवं इंटर परीक्षा में अटल उत्कृष्ट राजकीय इण्टर कॉलेज कण्वघाटी में विद्यार्थियों का रहा शानदार प्रदर्शन…….

ख़बर शेयर करें -

हालिया सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज कण्वघाटी के छात्रों ने अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन देकर बढ़ाया विद्यालय का गौरव। कक्षा 10 वीं में 98 % में  व कक्षा 12वीं में 97.5%प्रतिशत के साथ स्कूल ने केवल अपने पिछले रिकार्ड को पीछे छोड़ दिया बल्कि क्षेत्र में शैक्षिक सफलता की प्रति के रूप में भी हो रहा है। प्रधानाचार्य श्री रमाकांत कुकरेती  जी ने छात्रों की उपलब्धि पर अत्यंत खुशी व्यक्त किया व  सफलता का श्रेय विद्यार्थियों के समर्पण, कड़ी मेहनत और स्कूल के अथक प्रयास के कारण संम्भव हो पाया।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊँ विश्वविद्यालय के इनोवेशन एवं इन्क्यूबेशन सेल  द्वारा आयोजित किया गया ऑनलाइन व्यख्यान……

 

प्रधानाचार्य महोदय ने टिप्पणी की यह उत्कृष्ट परिणाम अकादमी उत्कृष्टता के प्रति हमारे छात्रों और शिक्षकों की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। शीर्ष स्कोररों में  12वीं विज्ञान की  कुमारी सुषमा और 12वीं कला में कुमारी जिज्ञासा और दसवीं में प्रशांत ज़ख्मोला ने रिकॉर्ड बनाया। इस अवसर पर अभिभावकों ने भी इसकी  उपलब्धि के लिए स्कूल प्रशासन को शुभकामनाएं दीं।छात्रों को भविष्य की चुनौतियों के लिए तैयार करने में स्कूल की महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार किया।

Leave a Reply