उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

जिलाधिकारी डॉ.ललित नारायण मिश्र, जय भारत सिंह सहित अन्य अधिकारियों को बांधा रक्षा सूत्र….

ख़बर शेयर करें -

शनिवार को  ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय रुदपुर  क्षेत्र की प्रभारी बहन बी.के.सूरजमुखी द्वारा जिला कार्यालय पहुंचकर शजिलाधिकारी युगल किशोर पन्त,अपर जिलाधिकारी डॉ.ललित नारायण मिश्र, जय भारत सिंह सहित अन्य अधिकारियों को रक्षा सूत्र बांधा।

रुद्रपुर- इस अवसर पर जिलाधिकारी युगल किशोर पंत ने कहा कि सभी को यह वचन लेना होगा कि हम स्वयं को नैतिक एवं आध्यात्मिक बंधन में बांधकर अपने जीवन एवं समाज को श्रेष्ठ दिशा देगें और हम भारतीय सभ्यता और संस्कृति के अनुरूप श्रेष्ठ आचरण द्वारा सामाजिक परिवर्तन लायेगें।  राखी बांधकर मानसिक विकृतियों, बुराईयों एवं कुरीतियों से स्वयं की रक्षा का संकल्प दिलाया।

यह भी पढ़ें 👉  पत्रकार के साथ मारपीट करने व उसे बिना किसी कारण के हवालात में बंद करने के मामले पर सुनवाई…….

 

उक्त अवसर पर उन्होंने कहा कि जब हम मनोविकारों, बुराईयों एवं व्यसनों से स्वयं की रक्षा कर अपने को आध्यात्मिक एवं नैतिक मूल्यों के बंधन में बाधेगें तभी बहनों की रक्षा हो सकेगी । दुनिया की सभी बहनों के प्रति निःस्वार्थ प्यार एवं मर्यादित आचरण ही बहनों के लिए सबसे बडा उपहार है। जिससे ही बहनों का जीवन सरल, सुखद एवं खुशहाल बन सकेगा।                                                                                                                                                                                                                                     इस अवसर पर संस्था से बी.के.अरविन्द, बी.के.स्वाति, पायल बहन आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply