क्राइम देश-विदेश

बेटी की शादी के लिए रखा था नगदी-जेवराज समेत 10 लाख का सामान ले गए चोर…..

ख़बर शेयर करें -

यूपी के अमरोहा में एक लेबर ठेकेदार के घर में घुसकर चोरों ने नगदी-जेवराज समेत 10 लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। घटना की जानकारी बृहस्पतिवार की सुबह हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। पीड़ित ठेकेदार ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। चोरी की ये घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला छेबड़ा में फारूक ए आज़म मस्जिद के निकट की है।

 

यहां पर रईस अहमद का परिवार रहता है। वह कॉटन वेस्ट कारखाने में लेबर के ठेकेदार हैं। उनके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटे और दो बेटियां हैं। उनके बड़े बेटे शाहरुख की शादी हो चुकी है। वह अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ घर की दूसरी मंजिल पर रहता है। जबकि रईस अहमद की एक बेटी की शादी 21 जनवरी को होने वाली है। परिवार बेटी की शादी की तैयारी में जुटा है।

यह भी पढ़ें 👉  होमस्टे में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या का आरोप.....

 

शादी के लिए सोने चांदी के जेवरात और पांच लाख रुपये रखे थे। बुधवार की रात रईस अहमद परिवार के सदस्यों के साथ घर के आंगन में सो रहे थे तभी चोर मुख्य दरवाजे की खिड़की के सहारे घर में दाखिल हो गए और कमरे में रखी अलमारी का लॉकर तोड़कर नगदी-जेवरात समेत कीमती सामान चोरी कर लिया। घटना की जानकारी बृहस्पतिवार की सुबह आंख खुलने पर हुई। घटना से ठेकेदार के परिवार के सदस्यों के होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें 👉  उधम सिह नगर पुलिस द्वारा किया गया सनसनीखेज मर्डर का खुलासा.......

 

थोड़ी देर में स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की। पीड़ित ठेकेदार रईस अहमद ने 10 लाख रुपये का सामान चोरी के मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि घटना को जांच को जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  अवैध शराब की बिक्री की रोकथाम के लिए चलाया गया अभियान.....

 

 

 

 

Leave a Reply