उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

सिटी मजिस्ट्रेट ने यहाँ छापेमारी कर अवैध शराब की बरामद…….

ख़बर शेयर करें -

 

हल्द्वानी- सिटी मजिस्ट्रेट और आबकारी विभाग द्वारा नवीन मण्डी के अन्दर कैण्टीन नम्बर 3 में दबिश दी। दबिश के दौरान कैण्टीन के भीतर से अवैध रूप से संचित देशी मार्का गुलाब के कुल 112 पव्वे व 09 हाफ और विदेशी शराब 8 पी०एम० मार्का के 18 पव्वे व रायल स्टैग मार्का के 01 पव्या वरामद हुआ कैण्टीन में अवैध शराब विक्रेता भाग गया. फरार अभियुक्त के विरुद्ध आबकारी अधिनियम की धारा 60 के अन्तर्गत कार्यवाही की गयी, फरार अभियुक्त के खिलाफ जांच जारी है ।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में भीषण सड़क हादसा, 200 मीटर गहरी खाई में गिरी पिकअप; चालक समेत आठ लोगों की मौत….

 

टीम ने ट्रान्सपोर्ट नगर स्थित एक अन्य दुकान में दबिश दी दुकान से किसी प्रकार की अवैध शराब बरामद नहीं हुई, मुखबिर की सूचना के आधार पर दुकान के सामने पार्क से एक प्लास्टिक के थैले से 10 पव्वा देशी शराब गुलाब बरामद हुयी।

यह भी पढ़ें 👉  नशे के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए अभियुक्तता के कब्जे से बरामद किया गया6.390 किलोग्राम गांजा व इलेक्ट्रॉनिक तराजू......

 

पता करने पर ज्ञात हुआ कि उक्त दुकान के ही एक पूर्व कारीगर सोनू जोशी द्वारा अवैध रूप से शराब बिक्री की जा रही है, सोनू जोशी को पकड़ने पर बताया गया कि बरामद शराब की बिक्री उसके द्वारा की जा रही थी। उपरोक्त के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 60 के अन्तर्गत कार्यवाही की गयी।

Leave a Reply