Uncategorized उत्तराखण्ड उधमसिंह नगर ज़रा हटके

राज्य कर विभाग में चल रहा बड़ा खेल, निजी तौर पर स्टाफ को रख कर कराया जा रहा है गोपनीय विभाग में काम…….

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर – राज्य कर विभाग में चल रहा है सेटिंग गेटिंग का खेल यह हम नहीं कह रहे सूत्रों के हवाले से पता लगा है कि राज्य कर विभाग में चल रहा है सेटिंग गेटिंग का खेल निजी तरीके से दो युवती को ऐसी संवेदनशील जगह पर रखकर 2 वर्ष से कार्ये कराया जा रहा है।

हमारे संवाददाता को सूत्रों के हवाले से पता लगा की राज्यकर विभाग में दो युवतियां प्राइवेट तरीके से गोपनीय कार्यालय में रखी गई है, जिनकी सरकारी तौर पर कहीं भी नियुक्ति नहीं दिखाई गई है, मौजूद युवतियों से जानकारी ली गई तो उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया और एकदम घबराकर तुरंत ऑफिस से बाहर जाने लगी जिस पर हमारे संवाददाता द्वारा वीडियो बनाई गई और उसके बाद वहां पर मौजूद असिस्टेंट कमिश्नर राहुल कांत आर्य से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया की उन युवती को रजनीश सर ने रखा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड उपचुनाव में दोनो सीटों काजी निजामुद्दीन की रोमांचक जीत पर कांग्रेस जनों ने बांटी मिठाई

गोपनीय कार्यालय में काम कर रही हैं और उन्हीं के वजह से करोड़ों रुपए का रेवेन्यू सरकार को प्राप्त हुआ है, सवाल उठता है की करोड़ों रुपए का रेवेन्यू सरकार को प्राप्त कराने वाली युवती को इस तरीके से ऑफिस में रखा गया है कि वहां पर फोर्थ क्लास का कोई भी कर्मचारी या कोई भी अधिकारी वहां पर नहीं जा सकता यह कहना है असिस्टेंट कमिश्नर राहुल कांत आर्य का मामले का जानकारी लेने के लिए रजनीश जी को फोन किया गया तो उनका फोन स्विच ऑफ पाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  ग्राम दानपुर और भगवानपुर में प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस नेता पहुंचे एस एस पी कार्यालय......

 

 

जब इसकी जानकारी हमने जॉइंट कमिश्नर आर एल वर्मा को दी गई तो उन्होंने उन युवती के बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात कही जॉइंट कमिश्नर कार्यपालक द्वारा कहा गया के आपके माध्यम से मुझे इन युवती की जानकारी हुई है।

जॉइंट कमिश्नर वर्मा द्वारा असिस्टेंट कमिश्नर राहुल आर्य को तत्काल प्रभाव से तलब किया गया तो राहुल आर्य असिस्टेंट कमिश्नर ने संतुष्ट जवाब न देकर बात को घूमने की कोशिश की जिस पर जॉइंट कमिश्नर ने जॉइंट कमिश्नर ऐसआईबी ठाकुर रणवीर सिंह से मामले की पूरी जानकारी लेने की बात कही, जॉइंट कमिश्नर रणवीर ठाकुर काशिपुर में बैठते है तब उनको को फोन कर मामले की जानकारी लेनी चाहिए तो उन्होंने बिजी होने की बात कह कर फोन काट दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के लोक पर्वों में पर्यावरण संरक्षण तथा प्रकृति की  हरियाली,प्रकृति का सम्मान का पर्व हरेला......  

 

 

अब देखने वाली बात यह है कि एक गोपनीय विभाग में बाहरी दो युवतियों को बैठाकर काम कराया जाता है तो इसका जिम्मेदार अधिकारी कौन है, इस बाबत जानकारी देने को कोई अधिकारी तैयार नही हमारी टीम इसकी जानकारी के लिए देहरादून उच्चाधिकारियों से बात की गई। क्रमशः

Leave a Reply