उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

नशे के विरुद्ध उधमसिंह नगर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, पुलिस ने 53.31 ग्राम स्मैक साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार……..

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- पुलिस अधीक्षक महोदय जनपदम सिंह नगर द्वारा नशे के विरुद्ध चलाए जा अभियान के अन्तर्गत कार्यवाही करते हुए श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय काशीपुर के निर्देशानुसार, क्षेत्राधिकारी महोदय बाजपुर के पर्यवेक्षण व थानाध्यक्ष थाना गदरपुर के नेतृत्व में गदरपुर पुलिस टीम द्वारा दिनांक 21.08.2013 को चैकिंग के दौरान बार्डर से महतोष की तरफ तेजी से आ रही मोटरसाईकल हीरो पैशन रजि) नम्बर UP-25-DJ-2481 को रोकने का प्रयास किया

 

मोटरसाईकिल चालक तेजी से मो0सा0 को मोडकर नवाबगंज बार्डर की तरफ भागने के प्रयास में था कि उसकी मोटर साइकिल वही पर गिर गयी जिसपर शक होने पर पुलिस टीम द्वारा तेजी से कार्यवाही करते हुए उक्त वाहन चालक मोबीन खाँ पुत्र हसमत खाँ निवासी ग्राम गुगई बाना मीरगंज जिला बरेली उत्तर प्रदेश को पकड़ लिया। इसके कब्जे से एक प्लास्टिक की पारदर्शी पत्नी मे लगभग 53.31 ग्राम अवैध व एक मोटरसाईकिल हीरो पैशन न्यू रजि0 नम्बर UP-25-DJ-2481 से साथ बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  भारतीय उद्यमिता विकास संस्थान एवं एसेंचर ने महिलाओं को दी नई पहचान…..

 

सख्ती से पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया कि मै यह स्मैक बरेली से मोहित नाम के व्यक्ति से लाता हूँ और गदरपुर व केलाखेडा में बेचता हूँ। अभियुक्त को उसके जुर्म से अवगत कराते हुए बरामदा स्मैक व मोटरसाईकिल के समय 15.05 हिरासत पुलिस लेकर गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त से बरामदगी के आधार पर थाना गदरपुर में FIR NO-190/2023 धारा 8/21/60 NDPS ACT का अभियोग पंजीकृत किया गया है। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास के बारे मे भी जानकारी की जा रही है। अभियुक्त के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  चन्द्रावती तिवारी कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में मतदाता कार्यक्रम का आयोजन……

 गिरफ्तारशुदा अभियुक्त का विवरण-

  1. मोबीन खाँ पुत्र हसमत खाँ निवासी ग्राम गुगई थाना मीरगंज जिला बरेली उत्तर प्रदेश

बरामदा माल का विवरण-

  1. एक प्लास्टिक की पारदर्शी पन्नी लगभग 53.31 ग्राम अवैध स्मैक 2. एक मोटरसाईकिल हीरो पैशन न्यू रजि0 नम्बर UP-25-DJ-2481

Leave a Reply