उत्तराखण्ड ज़रा हटके

सरबती देवी मैमोरियल ट्रस्ट अध्यक्षः डॉ रेनू शरण ने सादगी से मनाया मदर्स डे…….

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी- ट्रस्ट के सभी सम्मानित जन की उपस्थित में केक काटकर मदर्स डे मनाया। तथा सचिव स्व.धीरज शरण को याद करते हुए डॉ रेनू शरण कहा कि हमारे बीच में आज धीरज नहीं है परन्तु सदैव हमारे दिल में रहेंगें ।धीरज बहुत ही समाज के प्रति समपर्ण और सेवा भाव रखते थे।अपने राष्ट्र, देश,और समाज के लिए कर्तव्य निष्ठा से कार्य किया। मुझे गर्व है कि मैनें ऐसे सुपुत्र को जन्म दिया।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा नेता रोहित दुम्का की 15 वर्षीय बेटी माही दुम्का का लंबी बीमारी के बाद हल्द्वानी में निधन......

 

धीरज हमेशा मेरे मार्ग दर्शन के प्रथम प्रहरी रहे है।उनका यह भाव सभी युवा ओं के लिए प्रेरणात्रोत है। उन्होंने समाज की सेवा में अपने प्राणों की आहुति दी।बात 16/4/2024 अष्टमी तिथि की है उस दिन वह सुबह पूजा पाठ कर जूडिशियल ऑनलाइन क्लास में पढाई कर रहे थे।ग्यारह बजे चाणक्य लॉ कॉलेज से कुछ मित्रों का फोन आया और उनकी मदद करने धीरज चले गए।माता पिता के रोकने पर कहा कि मित्रों के कुछ काम है।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक शिव अरोरा ने कबाड़ के गोदाम मे लगी भीषण आग से प्रभावित लोगो से की मुलाक़ात, हर सम्भव मदद का दिया भरोसा......

 

बस लौटते वक्त रोड एक्सीडेंट हुआ और अपने प्राणों की आहुति दी।वह हमेशा सभी की मदद के लिए तैयार रहते और सहयोग करते थे।उनकी याद में आज मदर्स डे पर वृक्षारोपण का संकल्प लिया और समाज में गरीब असहाय जन की मदद करने के लिए ट्रस्ट ने संकल्प लिया।इस अवसर पर सीमा गौतम,शैली, पुष्पा मोर्या, रानी,दिव्यांशी,डॉ दयाल शरण ट्रस्ट के सम्मानित जन मौजूद रहे।तथा धीरज शरण के मित्र प्रज्जवल रस्तौगी ने कहा।

Leave a Reply