उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

रोज़गार को लेकर हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज परिसर में लगाया गया रोज़गार मेला…….

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज परिसर में केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री ने किया रोज़गार मेले का शुभारंभ………

हल्द्वानी-(आरिश सिद्दीकी)  केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने सोमवार को हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज परिसर में रोज़गार मेले का शुभारंभ किया। इस दौरान रोज़गार मेले में सिडकुल की विभिन्न कंपनियों द्वारा 2500 पदों के लिए साक्षात्कार शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- बनभूलपुरा में बवाल का नहीं दिखा असर, हिंसा के बीच भी खूब पड़े वोट…..

 

इस मौके पर जिला प्रशासन व सेवायोजन विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे। केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि सरकार जहां एक ओर सरकारी भर्तियों में तेजी लाकर युवाओं को रोजगार दे रही है तो वही निजी क्षेत्रों में भी तकनीकी शिक्षा प्राप्त करने वाले युवाओं को रोजगार के पूरे अवसर प्रदान किए जा रहे हैं। उन्होंने सभी कंपनियों से आह्वान किया कि वह ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराएं जिससे कि कोई भी युवा बेरोजगार न रहे।

यह भी पढ़ें 👉  छह किमी दूर पैदल चलकर पहुंचीं 57 पोलिंग पार्टियां……

 

गौरतलब है कि रोजगार मेले में सिडकुल की विभिन्न कंपनियों द्वारा स्थाई रोजगार के लिए लगभग ढाई हजार पदों पर नियुक्तियां दिए जाने के लिए रोजगार मेले में साक्षात्कार शुरू किए गए।सेवायोजन निदेशक हरबीर सिंह ने कहा कि सिडकुल की 16 कंपनियों द्वारा सैकड़ों युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है और सेवायोजन विभाग भी रोजगार मेले में लगातार साक्षात्कार से लेकर पंजीकरण की मॉनिटरिंग कर रहा है।

Leave a Reply