उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज में टॉपर्स विद्यार्थियों का  किया गया सम्मान….

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-काशीपुर में शुक्रवार को गिरीताल स्थित ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज में बीते दिवस टॉपर्स विद्यार्थियों का सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एवं विधायक  त्रिलोक सिंह चीमा और कॉलेज चेयरमैन संतोष मेहरोत्रा ने विशिष्ट अतिथियों और सैकडों गणमान्य लोगों की  मौजूदगी में मां सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया। टॉपर विद्यार्थियों के सम्मान कार्यक्रम में  क्षेत्र के सभी कॉलेज, स्कूल और इंस्टिट्यूट के प्रबंधक, प्रधानाचार्य और शिक्षकगण उपस्थित रहे। सम्मान कार्यक्रम शुरू होने से पूर्व संस्थान के अध्यक्ष संतोष मेहरोत्रा ने सभी अतिथियों का बुके देकर स्वागत किया।

यह भी पढ़ें 👉  सड़क हादसा: युवक को बचाने के चक्कर में गिरी बाइक, दंपती और छोटे भाई की मौत......

 

ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज के अभिनंदन कार्यक्रम में  सत्र 2018 से 2021 तक के सभी टॉपर विद्यार्थियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए संतोष मेहरोत्रा द्वारा सम्मानित किया गया। सम्मान कर्यक्रम में जन संचार विभाग से सादिया नूर को प्रथम स्थान के लिए गोल्ड, हिमानी ठठोला को दूसरे स्थान के लिए सिल्वर और अंजलि राठौर को तीसरे स्थान के लिए ब्रोंज मैडल से सम्मानित किया गया। एनीमेशन विभाग से दिव्या अर्जुन रौतेला को प्रथम स्थान के लिए गोल्ड, गणेश सिंह रौतेला को दूसरे स्थान के लिए सिल्वर और सुमित प्रमानिक को तीसरे स्थान के लिए ब्रोंज मैडल से सम्मानित किया गय।

यह भी पढ़ें 👉  "सांसद निधि का हिसाब और क्षेत्र के विकास का जवाब दो  सांसद जी-प्रकाश जोशी।

 

फैशन डिजाइनिंग विभाग से प्रगति को प्रथम स्थान के लिए गोल्ड, तरुण कुमार मूलचंदानी को दूसरे स्थान के लिए सिल्वर, और मिनाक्षी ध्यानी को तीसरे स्थान के लिए ब्रोंज मैडल से सम्मानित किया गया। कॉलेज के चेयरमैन संतोष मेहरोत्रा, मुख्य अतिथि एवं विधायक त्रिलोक सिंह चीमा, विशिष्ट अतिथि  संदीप सहगल, एनसी सिंह,  कामाक्षी सिंह,  इंदू मान, डॉ आरएस तिवारी, सुबोध कुमार सिंह, विनीत सिंगल,अनुराग कुमार सिंह, पुनीत शर्मा, सौरभ शर्मा, अपूर्व मेहरोत्रा, अर्पित मल्होत्रा, अर्चित टंडन, पंकज टंडन, मनोज जोशी, तरुण पंत, आलोक पंत, हरीश जोशी,  भूपेंद्र बिष्ट, मिनल भदवार, विक्टर सेठी, नमिता गुप्ता,

यह भी पढ़ें 👉  लक्ष्य एजुकेशन फाउंडेशन के तत्वाधान में पंजाब में धूमधाम से मनाया गई दुर्गाष्टमी......

 

नीरज पंत,  गोपाल सिंह, दीप रजवार, नीति सिंघल , बीपी सिंह, प्रधानाचार्य  पूजा शर्मा समेत मौजूद क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोगों ने विद्यार्थियों का उत्साह वर्धन करते हुए और बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कर्यक्रम की समाप्ति पर संतोष मेहरोत्रा ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया । कार्यक्रम में ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज की सचिव शिवानी मेहरोत्रा, संस्थान प्रमुख प्रतिमा सिंह, अकादमिक डायरेक्टर मनोज मिश्रा, रजिस्ट्रार सतीश कांडपाल, असिस्टेंट प्रोफेसर शीतल सुब्बा और सभी प्रोफेसर उपस्थित रहे।

Leave a Reply