उत्तराखण्ड उधमसिंह नगर ज़रा हटके

पढ़िए आखिर क्यों महिला ने फांसी लगाकर गंवाई जान….

ख़बर शेयर करें -

मासूम बच्चे को स्कूल भेजने के बाद की आत्महत्या

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

ऊधम सिंह नगर-(एम सलीम खान) शक्तिफार्म जनपद ऊधम सिंह नगर के शक्तिफार्म के टैगोर नगर में रहने वाली एक महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इस मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।खबर के मुताबिक टैगोर नगर की रहने वाली संगीता हीरा उम्र 26 वर्ष पत्नी राजेश हीरा ने शनिवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  डा. भीमराव आंबेडकर को जयंती पर याद किया.....

 

संगीता के पति राजेश के कथन के अनुसार वह सिडकुल में नौकरी करता है। संगीता ने सुबह उसके लिए खाना तैयार किया और इसके बाद अपने छह वर्षीय पुत्र रोहन को स्कूल के लिए तैयार किया और उसे स्कूल भेज दिया। राजेश खाना लेकर साढ़े सात बजे सिडकुल जाने के लिए घर से निकल गया। राजेश के छोटे भाई की पत्नी मनीषा ने बताया कि संगीता आचार बनाने के लिए छत पर आम सुखाने चलीं गईं। जिसके उसने अपने कमरे में आकर तेज आवाज में बूफर सिस्टम चला दिया।

यह भी पढ़ें 👉  जनता को गुमराह करने का किया है काम, अजय भट्ट जनता को दें 5 साल का सांसद निधि का ब्यौरा- प्रकाश जोशी....

 

मनीषा के मुताबिक कुछ देर बाद वह संगीता से सिस्टम की साउंड कम करने को कहने गई तो आवाज देने पर कोई उत्तर नहीं मिला। जिसके बाद वह मनीषा ने कमरे के दरवाजे को धक्का दिया तो वह अंदर से बंद था। उसने कमरे की खिड़की से झांक कर देखा तो संगीता छत में लगे कूड़े से फांसी पर लटकी हुई थी। उसके साड़ी से फांसी लगाकर जान दे दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल सीट पर टेंडर और चैलेंज वोट का खाता रहा शून्य, नोट का भी इस्तेमाल.......

 

जिसके बाद मनीषा ने आसपास के लोगों को बुलाया और लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण एक व्यक्ति ने इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर संगीता को नीचे उतारा। पुलिस ने पंचनामा भरकर संगीता का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद संगीता का पति राजेश इस मामले की सूचना पर सिडकुल से घर वापस आ गया।

Leave a Reply