चंडीगढ़ देश-विदेश सियासत

पंजाब सरकार के हैल्थ मिनिस्टर विजय सिंगला बर्खास्त…

ख़बर शेयर करें -

टेंडर में मांग रहे थे एक फीसदी कमीशन एंटी करप्शन विंग ने किया गिरफ्तार

चंडीगढ़-(एम सलीम खान)भ्रष्टाचार मुक्त पंजाब बनाने का ख्याब देखने वाली पंजाब की आप सरकार को एंटी करप्शन विंग की टीम ने गिरफ्तार किया है। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार में हैल्थ मिनिस्टर विजय सिंगला को कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  पोलिंग बूथ को रवाना हुई पोलिंग पार्टी कड़ी सुरक्षा में भेजा जा रहा है पोलिंग बूथ पर……

 

मुख्यमंत्री भगवत मान ने कहा कि सिंगला स्वास्थ्य विभाग में हर काम और टेंडर के बदले एक फीसदी कमीशन मांग रहे थे। बर्खास्तगी के बाद पंजाब पुलिस के एटी करप्शन विंग ने सिंगला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  बोले सचिन पायलट नैनिताल-उधमसिंह नगर लोकसभा को विकास से रोशन करेगा आपका प्रकाश, भारी जन सैलाब के बीच हुई जनसभा.....

 

उनसे मोहली के फेज आठ थाने में सीनियर अधिकारियों ने पूछताछ की। सिंगला को मोहली की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें 27 म ई तक तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए बर्खास्त किए गए

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में सीएम धामी का रोड शो, भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में मांगे वोट.....

 

स्वास्थ्य मंत्री डॉ विजय सिंगला ने कहा कि यह मुझे पार्टी और आप सरकार को बदनाम करने का षड्यंत्र है।अहम बात यह है कि पंजाब का स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए विजय सिंगला ने 28 मार्च को कहा था कि वे भ्रष्टाचार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। 

Leave a Reply