उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

ऐतिहासिक होगी पीएम मोदी की विजय शंखनाद रैली- रामपाल सिंह….

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 2 अप्रैल को प्रस्तावित चुनावी सभा को सफल बनाने के लिए जनसंपर्क अभियान में जुटे निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि 2 अप्रैल को रुद्रपुर के मोदी मैदान में आयोजित होने जा रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय शंखनाद रैली ऐतिहासिक होगी। यह रैली प्रदेश की पांचो सीटों के लिए मील का पत्थर साबित होगी। रामपाल सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है और इस रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए हर कार्यकर्ता जी जान से जुटा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  जिला अस्पताल में इंटर्न से ईएमओ ने की छेड़छाड़, महिला आयोग ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश…..

 

उन्होंने कहा कि इस मैदान में इससे पहले जो भी रैलियां हुई है वह सफल साबित हुई । इस बार की रैली भी भाजपा के लिए वरदान साबित होगी। रामपाल सिंह ने कहा कि प्रदेश में पूरा माहौल भाजपा के पक्ष में है। कांग्रेस मुद्दा विहीन हो चुकी है। अंतर कलह से जूझ रही कांग्रेस सिर्फ औपचारिकता के लिए चुनाव लड़ रही है कांग्रेस को चुनाव के लिए ढूंढने से भी प्रत्याशी नहीं मिल रहे थे जिसके चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल पूरी तरह टूट चुका है और अब कांग्रेस प्रत्याशियों को अपनी जमानत बचना भी भारी पड़ने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  जोशीमठ का नाम ज्योर्तिमठ किये जाने पर खुशी की लहर.......

 

रामपाल ने कहा की मोदी की गारंटी पर पूरे देश की जनता को भरोसा है और डबल इंजन की सरकार जनता की उम्मीद पर खरा उतर रही है। रामपाल सिंह ने पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए आगामी 2 अप्रैल को मोदी मैदान में आयोजित शंखनाद रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की है।

Leave a Reply