उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

नगर निगम सभागार में किया गया मीटिंग का आयोजन,प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करने की की गई अपील….

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-काशीपुर में बीते रोज नगर निगम में सिंगल यूज प्लास्टिक को लेकर व्यापारियों, संगठनों और प्रशासन के साथ एक बैठक हुई। इस मोके पर प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करने की अपील की गई। बीते रोज को नगर निगम सभागार में नगर आयुक्त विवेक राय ने व्यापारियों, संगठनों, सामाजिक संस्थाओं और प्रशासन के साथ बैठक का आयोजन किया गया। उन्होंने बैठक में सिंगल यूज प्लास्टिक के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-पति ने पत्नी को बेरहमी से मार डाला, दो बेटियों को लेकर हुआ फरार तलाश में जुटी पहुंची........

 

उन्होंने कहा कि जनहित के लिए प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करना है। बैठक में आए लोगों को इस विषय में होने वाली कार्यवाईयां और प्रावधानों के बारे में विस्तार से बताया गया। बताया की प्रशासन की ओर से प्लास्टिक उत्पादन को लेकर छापा मारने का काम चल रहा है। इधर बीते रोज महुआखेड़ा में केमिकल प्लास्टिक को नगर पालिका महुआखेड़ा और राजस्व टीम के द्वारा प्लास्टिक जब्त की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  दिल्ली से लग्जरी कार में करने आते थे चोरी, दंपति गिरफ्तार, मां फरार......

 

सिंगल यूज प्लास्टिक को खत्म करने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने लोगों से बनाए गए कानून का पालन करने को कहा। इसके बाद दंडात्मक कार्यवाई की जाएगी। साथ ही किसी के प्रतिष्ठान पर छापा मारने की कार्रवाई होती है तो उन्हे सहयोग करना होगा।वहां पर केडीएफ अध्यक्ष राजीव घई, व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रभात साहनी, राजीव परनामी, राजकुमार सेठी, जतिन नरूला आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply