उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज में हुआ कार्यशाला का आयोजन,छात्र/छात्राओं ने किया उत्सापूर्वक प्रतिभाग….

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज में करियर प्लानिंग एंड सेल्फ ब्रांडिंग जैसे महत्वपूर्ण विषय पर कार्यशाला का आयोजन किया गया, जिसके मुख्य अतिथि लाइफ कोच स्टेफी प्रसाद रही। कार्यशाला में कॉलेज के सभी विभागों के छात्र/ छात्राओं ने उत्सापूर्वक प्रतिभाग किया। कार्यशाला सत्र शुरू होने से पूर्व संस्थान के अध्यक्ष संतोष मेहरोत्रा ने उनका स्वागत किया।

यह भी पढ़ें 👉  कोटद्वार के वाणिज्य संकाय के परमजीत कुमार का लोक सेवा आयोग से हुआ असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयन.......

 

स्टेफी प्रसाद ने अपनी कार्यशाला में छात्रों को उनके गुणों और पेशेवर कौशल से परिचित कराया जो उन्हें खुद को बेहतर तरीके से जानने में मदद करेगा। स्टेफी प्रसाद की इस कार्यशाला के मुख्य उद्देश्य छात्रों को उनके व्यक्तित्व प्रकार/विशेषता को जानने और स्पष्ट रूप से खुद को सर्वश्रेष्ठ समझने में मदद करना था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की वरिष्ठ उपाध्यक्ष और 66 विधानसभा रुद्रपुर से कांग्रेस की तरफ से लड़ी विधायक का चुनाव……

 

पूरा सत्र मीडिया उद्योग, कॉर्पोरेट और बैंकिंग क्षेत्र में प्लेसमेंट साक्षात्कार और समूह चर्चा के लिए छात्रों को तैयार करने और प्रशिक्षण देने के इर्द-गिर्द केंद्रित रहा। इस कार्यक्रम में ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज की सचिव शिवानी मेहरोत्रा ,संस्थान प्रमुख  प्रतिमा सिंह, अकादमिक डायरेक्टर मनोज मिश्रा, रजिस्ट्रार  सतीश कांडपाल, असिस्टेंट प्रोफेसर शीतल सुब्बा और अन्य प्रोफेसर भी मौजूद रहे।

Leave a Reply