क्राइम देश-विदेश

पत्नी गई थी मायके, पति ने वाट्सएप रिकॉर्डिंग के जरिए भेजा तीन तलाक,पीड़िता ने पुलिस से लगायी इन्साफ की गुहार…..  

ख़बर शेयर करें -

राजस्थान की राजधानी जयपुर में तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर पीड़िता रामगंज थाने पहुंची और यहां पर आरोपी मजहर उर्फ मज्जी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता ने रामगंज थाने में दी गई शिकायत में बताया कि उसका विवाह जनवरी 2023 में मजहर उर्फ मज्जी के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही आरोपी उसके साथ मारपीट करते थे और उस पर काम करने का दबाव बनाते थे। इस दौरान 20 जुलाई 2023 को इन्होंने (मजहर ने) वाट्सएप रिकॉर्डिंग के जरिए मुझे तलाक भेज दिया।

 

यह भी पढ़ें 👉  ADG प्रशासन ने बनभूलपुरा क्षेत्र का लिया जायजा, नई चौकी का किया स्थलीय निरीक्षण, दिए निर्देश...

मजहर का बड़ा भाई भी अपनी पत्नी को पूर्व में तीन तलाक दे चुका है। इन लोगों के परिवार से हम लोगों को खतरा है। हम लोगों की जान बचाई जाए। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसका पति बड़े स्तर पर नशे का कारोबार करता है। वह चरस, स्मैक और गांजा सहित अन्य चीजें बेच रहा है। उसने बताया कि शादी के शुरुआती एक महीने तक इन लोगों ने मुझे सही तरीके से रखा था। एक महीने बाद ही मुझे मेरी सास कम दहेज लाने का ताना मारती थी।

यह भी पढ़ें 👉  (बनभूलपुरा हिंसा) एसएसपी नैनीताल की दंगायों पर कार्यवाही जारी, नैनीताल पुलिस ने अब तक 58 दंगाइयों को किया गिरफ्तार....

 

मैं उनसे कहती थी कि मेरे पिताजी गरीब आदमी हैं दहेज कहां से लाकर दूं। किसी तरह से जुलाई के महीने में खुद को वहां से आजाद करवाया और मैं मेरे घर पर आ गई। उसके बाद शौहर ने वाट्सएप पर तीन बार तलाक रिकॉर्ड कर भेज दिया। पूरे मामले को लेकर एसीपी रामगंज सुरेंद्र सिंह का कहना है कि रामगंज थाने में पीड़िता ने एफआईआर दर्ज करवाई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा दंगे में शामिल अब्दुल मलिक और उसके बेटे की संपत्ति की कुर्की, वीडियो ...

 

Leave a Reply