उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

राशन के नाम पर सत्ता में आई भाजपाः अब भेजेगी जेल-जितेंद्र सरस्वती…

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर- वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव जितेंद्र सरस्वती ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सब को मुफ्त राशन का वादा करके वोट लेने के बाद भाजपा सरकार अब राशन कार्ड को निरस्त करवा रही है । यह आम नागरिकों के साथ खुला धोखा है।

 

यह भी पढ़ें 👉  वोटिंग के दिन जनता भाजपा को जवाब दे: अलका पाल.....

कांग्रेसी नेता सरस्वती ने कहा कि भाजपा ने अपने विधानसभा चुनाव घोषणा पत्र में गरीब जनता से फ्री राशन के बदले वोट लेने का जो अघोषित दाव चला था उसको अब चुनाव के बाद अपात्र बता कर राशन कार्ड निरस्त करने का काम किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि राशन कार्ड निरस्त न करवाने पर जुर्माना भी लगाने का आदेश जारी कर दिया गया । ऐसा प्रतीत होता है कि भाजपा के शासनकाल में राशन लेना कोई गुनाह हो गया हो ।

यह भी पढ़ें 👉  अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ जोगदण्डे ने पौडी़ में परखी चुनाव की तैयारियां......

 

कांग्रेसी नेता सरस्वती ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार का यह आरोप बेबुनियाद है कि कोरोना काल में ज्यादा राशन कार्ड बन गए । जब सारे ही दफ्तर लगभग जीरो लॉकडाउन संख्या पर कार्यरत थे, तब आम जनता भला राशन कार्ड कैसे बनवा सकती थी। सरस्वती ने कहा यह जांच का विषय होना चाहिए कि कोरोना काल में किसने राशन कार्ड बनाए और विधानसभा चुनावों के बाद वह अवैध कैसे हो गए। कांग्रेस भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का जमकर विरोध करती रहेगी।

Leave a Reply