ज़रा हटके हरिद्वार

देवभूमि उत्तराखंड का नाम रोशन करने पर  श्रेयस्कर सैनी और अनिष्का गुप्ता को पार्टी जिला कार्यालय में आप ने किया सम्मानित…..

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार- आम आदमी पार्टी हरिद्वार ने पार्टी जिला कार्यालय में उत्तराखंड बॉडीबिल्डिंग और फिजिक चैंपियनशिप में तीन स्वर्ण पदक लाने और मिस्टर उत्तराखंड का खिताब जीतने पर श्रेयस्कर सैनी और अनिष्का गुप्ता को सम्मानित किया। पार्टी की प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा कि NPC वर्ल्ड बॉडीबिल्डिंग स्टेट चैंपियनशिप देहरादून में आयोजित की गई

जिसमें 90 प्रतिभागियों ने भाग लिया जिसमें हरिद्वार से श्रेयस्कर सैनी अलग-अलग वर्गों में तीन गोल्ड मेडल हासिल कर हरिद्वार सहित उत्तराखंड का नाम रोशन किया। श्रेयस्कर सैनी ‌ हमारी पार्टी के जिला अध्यक्ष इंजीनियर  संजय सैनी के पुत्र है ।उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। देश भर के युवाओं में बॉडीबिल्डिंग और फिजिक्स हेल्थ को लेकर रुझान देखने को मिल रहा है

यह भी पढ़ें 👉  एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम द्वारा स्कूली बच्चों को दी गयी नए कानूनों की जानकारी.....

चाहे राज्य स्तरीय हो या फिर राष्ट्रीय स्तर के खेलों में उत्तराखंड के युवा बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। पार्टी की जिला अध्यक्ष इंजीनियर संजय सैनी ने कहा की उत्तराखंड के युवाओं का बॉडीबिल्डिंग और अन्य खेलों में रुझान देखने को मिल रहा है परंतु इन युवाओं को किसी तरह का सपोर्ट या फिर सरकारी मदद नहीं मिल पाती और सरकारें भी इस और कोई ठोस ध्यान नहीं देती। केंद्र और  राज्य सरकारों  के साथ-साथ खेल मंत्रालय को भी आगे बढ़कर रिकॉग्नाइज करने और  बढ़ावा देने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- बारिश का पानी बह गया,लेकिन दहशत बरकरार, 50 से अधिक घरों में घुसा था मलबा.....

 

महानगर अध्यक्ष अनिल सती ने कहा कि श्रेयस्कर  सैनी और अनिष्का गुप्ता दोनों में ही स्टेट वर्ल्ड  बिल्डिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक लाकर हरिद्वार का मान बढ़ाया है। उत्तराखंड राज्य सरकार को युवाओं की प्रतिभाओं को देखते हुए उन्हें आर्थिक सहायता और सुविधा प्रदान करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला पर्व पर स्कूल में चुघ ने किया पौधारोपण……

 

स्वागत करने वालों में महानगर अध्यक्ष अनिल सती, विधानसभा अध्यक्ष ग्रामीण संजू नारंग, सी वाई ई एस एस जिला अध्यक्ष अमनदीप,संगठन महामंत्री आशीष गॉड, विधानसभा उपाध्यक्ष धीरज पीटर, शुभम सैनी, जिला कार्यालय प्रभारी संजय गौतम, विशाल शर्मा ,विशाल सैनी, गुलशन कुमार, संजय वालिया शहित  कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply