उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

अजय भट्ट ने सूर्या रोशनी लिमिटेड के प्रेक्षागृह में विकास कार्यों की ली समीक्षा बैठक…

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-काशीपुर में गुरुवार को सूर्या रोशनी लिमिटेड के प्रेक्षागृह में केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री और सांसद नैनीताल उधमसिंह नगर के अजय भट्ट ने विभिन्न महकमों के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक ली। जिसमें हल्द्वानी के कई महकमो के अधिकारी भी मौजूद थे , इसी के साथ ही अजय भट्ट ने सूर्या रोशनी के सभागार में प्रेस वार्ता में पत्रकारों ने विभिन्न मुद्दों पर अजय भट्ट  से बात की सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा द्रोणा सागर के सौंदर्यीकरण को लेकर रहा जिसमें अजय भट्ट ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को लेकर संसद में आवाज उठाई है।

यह भी पढ़ें 👉  सत्ता के नशे में चूर भाजपा को उखाड़ फेंकेंगी जनता : अलका पाल......

शीघ्र ही इसकी कायाकल्प किया जाएगा । एक सवाल के जवाब में अजय भट्ट ने कहा कि राजकीय चिकित्सालय में डॉक्टरों की कमी को जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा, उन्होंने कहा कि कोविड-19 से उनकी नजर काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय पर थी उन्होंने कहा कि यहां पर ऑक्सीजन की पहले ही पूर्ति कर दी गई थी।

आज बृहस्पतिवार को यहां पर ऑक्सीजन को लेकर कोई कमी नहीं है रही डॉक्टरों की कमी की बात तो वह भी जल्दी पूरी हो जाएगी। पत्रकारों के सवाल पर जवाब में भट्ट ने कहा कि उनके संज्ञान में आया है की एक गुलदार नगर क्षेत्र में घूम रहा है जिससे शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है उन्होंने कहा कि वन विभाग को सचेत कर दिया गया है जल्द ही गुलदार को पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ वाली सरकार को सत्ता का अधिकार नहीं-अलका पाल......

उन्होंने समीक्षा बैठक में समस्त  विभाग के अधिकारियों को अपने अपने कार्यों को पूरा करने के भी निर्देश दिए, उन्होंने कहा कि फ्लाई ओवर में जो देरी हो रही है। उसको जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने फ्लाईओवर के अधिकारी को निर्देश दिए कि अति शीघ्र फ्लाईओवर का काम पूर्ण किया जाए।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस के सत्ता में आते ही अग्निवीर योजना को तत्काल बंद किया जायेगा: प्रकाश जोशी...

अजय भट्ट फिलहाल यहां के अलावा कई अन्य जगहों पर भी गए और उन्होंने गड़ीनेगी में हरि चैतन्य पुरी महाराज के आश्रम में पहुंचकर उनसे आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर जिले के जिला अधिकारी युगल किशोर पंत के अलावा उधम सिंह नगर और काशीपुर के प्रमुख अधिकारी भी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply