उत्तराखण्ड ज़रा हटके लालकुआं

मेरी माटी मेरा देश में गांव गांव आयोजित होगी कलश यात्रा……

ख़बर शेयर करें -

बागपत- बुधवार को युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय, भारत सरकार की इकाई नेहरू युवा केन्द्र बागपत द्वारा मेरी माटी मेरा देश अभियान के संबंध में मीटिंग आयोजित की गई जिसमें स्वयंसेवकों को प्रत्येक गांव में कलश यात्रा आयोजित करने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

 

यह भी पढ़ें 👉  विधायक शिव अरोरा ने शिवनगर क्षेत्र में राज्य योजना से स्वीकृत 500 मीटर इंटरलॉकिंग टाईल्स मार्ग का फीता काटकर कर किया शुभारंभ…..

जिला युवा अधिकारी अरुण तिवारी ने बताया कि मेरी माटी मेरा देश अभियान के अंतर्गत जिला प्रशासन के सहयोग और सभी विभागों के समन्वय से विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जाएगी जिसमें गांव गांव में कलश यात्रा के साथ ही पंच प्रण शपथ भी दिलाई जाएगी। नेहरू युवा केन्द्र के राष्ट्रीय स्वयंसेवकों को कलश यात्रा के संबंध में आवश्यक निर्देश और जिम्मेदारी दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  गांधी पार्क में धरने पर बैठी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से मिले विधायक अरोरा ,अपनी मांगों को लेकर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने विधायक को सौपा ज्ञापन…..

 

मीटिंग में लेखा एवं कार्यक्रम सहायक आंचल श्योराण सुमित, दानिश, सुषमा त्यागी, शादाब अली, नीतीश भारद्वाज, साहिल, देवांश गुप्ता, प्रशांत धामा, शेर सिंह, अमन कुमार, संयम सिंह, आकाश आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply