उत्तराखण्ड उधमसिंह नगर क्राइम

मां बनी हेवान सौतेली मां का पागलपन,बेटी को किया गड्ढे में दफन…….

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद से बड़ी ही हैवानियत दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। जहां औरत को मां की ममता का दर्जा दिया गया है। लेकिन यहां एक सौतेली मां ने रिश्ते को कलंकित कर दिया। यहां जनपद के काशीपुर में एक सौतेली मां हैवान बन गई। इसको पागलपन की हद ही कहेंगे कि एक मासूम की हत्या करते उसके हाथ नहीं कांपे, लेकिन सीसीटीवी फुटेज ने इस पूरे कांड का भंडाफोड़ कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं विश्वविद्यालय में "स्टार्टअप्स: नैतिक और कानूनी मुद्दे" पर अतिथि व्याख्यान......

 

पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र का है। जहां खड़कपुर देवीपुरा निवासी मोनू प्रजापति इलेक्ट्रिक फिटिंग का काम करता है। करीब 5 वर्ष पहले उसकी पहली पत्नी रीना देवी की बीमारी के कारण असमय मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर मे होगा प्रतिभा सम्मान समरोह, कार्यक्रम सयोजक विधायक शिव अरोरा दसवीं, बारवी के मेधावी छात्र छात्राओं को करेंगे सम्मानित......

 

जिससे उसकी दो बेटियां सोनी और तनु हैं। तनु अपनी बुआ के घर रहती है 4 साल पहले मोनू ने उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद थाना डिलारी ग्राम फाजलपुर निवासी लक्ष्मी देवी से दूसरा विवाह कर लिया। जिससे उसके एक बेटा और एक बेटी है। बताया गया की लक्ष्मी अक्सर अपनी सौतेली बेटी सोनी के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट करती थी।

Leave a Reply