उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

कोटद्वार में दुकान में आग से लाखों का नुकसान……

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- भाबर क्षेत्र के अंतर्गत दुर्गापुरी मार्केट में कपड़ों व कॉस्मेटिक के एक शोरूम में आग लगने से लाखों रुपये का सारा सामान और लगभग 70 हजार रुपये कैश जलकर पूरी तरह राख हो गया। घटना का कारण शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार दुर्गापुरी स्थित कुकरेती काम्प्लेक्स में पूजा मित्तल का कपड़ों और कॉस्मेटिक का शोरूम है।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष, और गणेश गोदियाल के रुद्रपुर पहुंचने पर कांग्रेस जनों ने किया उनका स्वागत…….

 

नवरात्र अ शादी सीजन के चलते शोरूम में महंगी साड़ियां, लहंगे, बेड शीट अलावा ब्रांडेड कॉस्मेटिक सामान भी रखा गया था। शुक्रवार सुबह 6 बजे के आसपास मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने शोरूम से धुआं निकलता देख कर दुकान स्वामी को इसकी सूचना दी। वहीं लगने की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों का जमावडा लग गया । पीड़ित पूजा मित्तल के पति उपेंद्र मित्तल ने बताया कि उनकी जीवन भर की पूंजी आग लगने से खत्म हो गयी।

यह भी पढ़ें 👉  नजर आया बकरीद का चांद, 17 जून को देशभर में मनाई जायगी बकरीद .....

 

बताया कि शादी के सीजन के चलते शोरूम में काफी सामान रखा हुआ था। बताया कि लगभग 15 लाख रुपये का सामान और 70 हजार रुपये कैश भी अग्निकांड की भेंट चढ़ गया।उधर, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल पुलिस ने पानी की बौछार कर आग बुझाई। माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट के कारण ये हादसा हुआ है।

Leave a Reply