उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

चुनाव को लेकर उत्तराखंड की सीमाओं पर बढ़ी सुरक्षा, पैसा और शराब बांटने वालों पर रहेगी नजर…..

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी- लोकसभा चुनाव के मद्देनजर फ्लाइंग स्क्वायड और स्टेटिक सर्विलांस टीम का गठन कर दिया गया है। नैनीताल पुलिस ने टांडा बैरियर, सुभाष नगर लालकुआं बैरियर में चेकिंग बढ़ा दी है। टीम चुनाव में पैसा और शराब के बदले वोट लेने वालों पर नजर रखेगी। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर फ्लाइंग स्क्वायड और स्टेटिक सर्विलांस टीम का गठन कर दिया गया है।

नैनीताल पुलिस ने टांडा बैरियर, सुभाष नगर लालकुआं बैरियर में चेकिंग बढ़ा दी है। टीम चुनाव में पैसा और शराब के बदले वोट लेने वालों पर नजर रखेगी।  चुनाव के दौरान पैसा और शराब बांटने के मामले सामने आते हैं। इन्हें रोकने के लिए पुलिस अभी से सतर्कता बरत रही है। उत्तराखंड-नेपाल व उत्तराखंड-उत्तर प्रदेश सीमा पर चेकिंग के लिए स्टेटिक सर्विलांस टीम तैनात की गई है। यह टीम चेकपोस्ट को पार करने वाले हर वाहनों की चेकिंग करेगी।

अनियमितता मिलने पर नजदीकी थाना पुलिस की मदद से कार्रवाई करेगी। फ्लाइंग स्क्वायड टीम अलग-अलग क्षेत्र में घूमकर अवैध गतिविधियों पर नजर रखेगी और कार्रवाई करेगी। एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि जिले की सीमाओं पर चेकिंग शुरू कर दी गई है। रात में सभी गाड़ियों को चेक किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  कोटद्वार विधानसभा के अंतर्गत जन समस्याओं को ध्यान में रखते हुए संबंधित विभाग के अधिकारियों से मांगा जवाब......

Leave a Reply