क्राइम दिल्ली

एकतरफा प्यार में युवक ने युवती पर चाकू से करीब 10 से ज्यादा बार किया वार, खून से नहाई युवती….   

ख़बर शेयर करें -

दिल्ली- दिल्ली के लाडो सराय इलाके में एकतरफा प्यार में युवक ने जिस तरह युवती पर खौफनाक हमला किया, उसके बारे में जिसने भी सुना वह हैरान रह गया। बताया जा रहा है कि मनचले युवक ने एक 23 वर्षीय युवती पर एक के बाद एक चाकू से करीब 10 से ज्यादा बार हमला किया। युवक ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब युवती पहले से बुक कैब में जाने के लिए बैठ रही थी।

 

घायल युवती को एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, कैब चालक ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आरोपित को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती ने कहासुनी में उसे थप्पड़ मार दिया था। इससे वह भड़क उठा था। पुलिस ने आरोपित की पहचान गाजियाबाद के दुन्दहेरा के रहने वाले 27 वर्षीय गौरव पाल के रूप में की है।

यह भी पढ़ें 👉  ऊधम सिंह नगर पुलिस ने शातिर मोबाईल झपट्टा मार गिरोह का किया पर्दाफाश......

 

वारदात के समय इस्तेमाल चाकू बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जांच के मुताबिक, वह गुरुग्राम में निजी कंपनी में नौकरी करता है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। पीड़िता के मामा ने बताया कि वह स्नातक की छात्रा है और उसका इस वर्ष स्नातक का आखिरी साल है। पढ़ाई के साथ ही वह घर में सहयोग करने के लिए नौकरी की भी तलाश कर रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस का ऑपरेशन स्माइल, लोगो के चेहरों पर बिखेर रहा मुस्कान......

 

बृहस्पतिवार को एक निजी कंपनी में इंटरव्यू देने के लिए पीड़िता सुबह साढ़े छह बजे घर से निकली थी। इसी दौरान रास्ते में उनकी आरोपित से मुलाकात हुई और आरोपित से पीड़िता की कुछ बातचीत भी हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती ने कहासुनी में उसे थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद पीड़िता अपनी पहले से बुक की हुई कैब में बैठने लगी तो आरोपित ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- युवकों ने दोस्त पर किया जानलेवा हमला: फिर फोड़ा सिर, युवकों ने धारदार हथियार से काटा आसिफ का अंगूठा......

 

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि 10 सितंबर को मामले में पीड़िता को परेशान करने की पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि यह झगड़ा आरोपित गौरव पाल और पीड़िता के बीच उधार लिए गए पैसों को लेकर हुआ था। गुरुवार तड़के छह बजे लड़की को चाकू मारने की पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची, जहां लड़की घायल मिली।

 

Leave a Reply