उत्तराखण्ड क्राइम पोड़ी

SSP पौड़ी के निर्देशों के क्रम में फिर पौड़ी पुलिस के हत्थे चढ़ा एक शराब तस्कर…..

ख़बर शेयर करें -

पौड़ी- मा0 मुख्यमंत्री महोदय द्वारा वर्ष-2025 तक उत्तराखण्ड को नशामुक्त (“ड्रग्स फ्री देवभूमि”) बनाये जाने हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे के निर्देशन में बढते नशे की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने तथा आगामी लोक सभा चुनाव में शराब तस्करी की रोकथाम के लिये पौड़ी पुलिस द्वारा नशा तस्करों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है, नशा तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- बिजली विभाग के खिलाफ लोगों ने खोला मोर्चा, लगाए आरोप.......

 

आज की कृत कार्यवाही के क्रम मेः- कोतवाली पौड़ी पुलिस टीम द्वारा पौड़ी क्षेत्रान्तर्गत चेकिंग एवं शांति व्यवस्था ड्यूटी में रहकर बूचड़ गली की तरफ से आ रहे एक व्यक्ति विकास सिंह रावत को बूचड़ गली पौड़ी के पास 50 पव्वे अवैध अंग्रेजी शराब का स्कूटी में परिवहन करते हुये गिरफ्तार किया गया है। जिस सम्बन्ध में अभियुक्त के विरुद्ध कोतवाली पौड़ी में आबकारी अधिनियम तहत अभियोग पंजीकृत किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- युवकों ने दोस्त पर किया जानलेवा हमला: फिर फोड़ा सिर, युवकों ने धारदार हथियार से काटा आसिफ का अंगूठा......

 

गिरफ्तारशुदा अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेशकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। अभियुक्त पूर्व में भी थाना पौड़ी से आबकारी अधिनियम में जेल जा चुका है तथा उक्त अभियुक्त के विरुद्ध गुंडा अधिनियम की कार्यवाही माननीय जिलाधिकारी न्यायालय पौड़ी  में विचाराधीन है।

यह भी पढ़ें 👉  ऐसे विद्युत विभाग के द्वारा विद्युत कटौती पर जनता पर करारा प्रहार किया जा रहा है: जितेन्द्र सरस्वती……

नाम पता अभियुक्त

विकास रावत (उम्र 38 वर्ष) पुत्र थेप सिंह रावत, निवासी-पौड़ी गांव, कोतवाली पौड़ी, पौड़ी गढ़वाल।

बरामद माल

50 पव्वे अंग्रेजी शराब (सोलमेट व्हिस्की)

अभियुक्त का आपराधिक इतिहास

  1. मु0अ0स0 61/20, धारा-60 आबकारी अधिनियम
  2. मु0अ0स0 32/22, धारा-60 आबकारी अधिनियम
  3. मु0अ0स0 42/22, धारा-3/4 गुंडा अधिनियम

पुलिस टीम

  1. मुख्य आरक्षी 126 ना0पु0 दिनेश चौधरी
  2. मुख्य आरक्षी 236 ना0पु0 दिनेश नेगी
  3. होमगार्ड अभिजीत
  4. होमगार्ड चंद्र मोहन

Leave a Reply