उत्तराखण्ड ज़रा हटके पोड़ी

सभी मतदाताओं की मतदान में भागीदारी करवाना सुनिश्चित करें:-जिलाधिकारी‘‘……

ख़बर शेयर करें -

पौड़ी- जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ0 आशीष चौहान ने उपरोक्त दिशा-निर्देश कलेक्ट्रेट के एन0आई0सी0 सभागार में निर्वाचन से संबंधित आयोजित बैठक में संबंधित अधिकारियों को दिये।उन्होंने संबंधित नोडल अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी विभागों के सरकारी-गैर सरकारी कार्मिकों का मतदान में शत-प्रतिशत प्रतिभाग करवाना सुनिश्चित करें। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को भी इसको सुनिश्चित करने के निर्देश दिये।

यह भी पढ़ें 👉  आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा-कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन…..

 

जिला निर्वाचन अधिकारी ने नोडल अधिकारी पोस्टल बैलेट मतदान तथा संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी विभागों के कार्मिक भी मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए सूक्ष्म कार्ययोजना बनायें। उन्होंने शिक्षा विभाग, पुलिस विभाग, सहकारी विभाग, राजस्व विभाग, प्रांतीय रक्षक दल, जिला होमगार्ड कमांडेंट इत्यादि अधिक कार्मिकों वाले विभागों पर विशेष फोकस करते हुए उनका मतदान में प्रतिभाग करवाने के निर्देश दिये।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं विश्व विद्यालय के विजिटिंग प्रोफेसर तथा फेलो ऑफ नेशनल एकेडमी एफएनए प्रो रूप लाल ने आर्ट्स सभागार में दिया व्याख्यान......

 

इसी तरह समाज कल्याण विभाग के समन्वय से जनपद के समस्त दिव्यांगजनों तथा 80 वर्ष से अधिक आयु के वरिष्ठ नागरिकों की भी संपूर्ण भागीदारी करवाने के लिए तथा मतदान के लिए उनके द्वारा चाही गई विशेष सुविधा के अनुरूप डोलियों और अन्य सहायता उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये।आयोजित बैठक में मुख्य कृषि अधिकारी अमरेन्द्र चौधरी, जिला पंचायतीराज अधिकारी जितेन्द्र कुमार, मत्स्य अधिकारी अभिषेक मिश्रा, बीडीओ पौड़ी दृष्टि आनन्द, एडीपीआरओ नितिन नौटियाल सहित संबंधित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply