उत्तराखण्ड ज़रा हटके लालकुआं

इंटरमीडिएट परीक्षा में उत्तराखंड प्रदेश में आठवां स्थान प्राप्त करने वाली मेधावी छात्रा आयुषी भट्ट के घर शुभकामनाएं देने वालों का लगा तांता…….

ख़बर शेयर करें -

लालकुआं- उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षा में लालकुआं  प्रेस क्लब अध्यक्ष बीसी भट्ट एवं गीता भट्ट की पुत्री आयुषी भट्ट द्वारा प्रदेश में 95  % अंक प्राप्त करते हुए प्रदेश में आठवीं रैंक हासिल करने पर आयुषी को शुभकामनाएं देने वालों की भारी भीड़ लग रही है, उनके आवास में पहुंचने वालों का भारी संख्या में दूसरे दिन भी तांता लगा रहा, क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने आयुषी को शुभकामनाएं देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

यह भी पढ़ें 👉  अज्ञात महिला की सनसनीखेज हत्या की गुत्थी को पौड़ी पुलिस ने चंद घंटों में सुलझाया.......

 

आयुषी को उसकी आवाज में आकर शुभकामनाएं देने वालों में नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष रामबाबू मिश्रा, रविशंकर तिवारी, महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष बीना जोशी, यमुना नैनवाल, रमा कफल्टिया,  व्यापारी नेता भुवन पांडे, वरिष्ठ समाजसेवी भोला दत्त कफल्टिया, डॉ राजेंद्र पाल,

यह भी पढ़ें 👉  पूर्व पालिका अध्यक्ष श्रीमती मीना शर्मा पहुंची वरिष्ठ अभिकर्ता केoसीo कांडपाल के आवास पर……

 

उप राजस्व निरीक्षक लक्ष्मी नारायण यादव और व्यापार मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेश चौधरी समेत भारी संख्या में लोगों ने शुभकामनाएं दी। आयुषी ने 500 में से 475 अंक प्राप्त कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है, आयुषी ने अंग्रेजी में 96, इतिहास में 92, भूगोल में 98, राजनीतिक शास्त्र में 93 और हिंदी में 96 अंक प्राप्त किए हैं।

Leave a Reply