उत्तराखण्ड ज़रा हटके हरिद्वार

संत निरंकारी मिशन द्वारा संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के तत्वाधान में शहर के मुख्य मार्गों पर निकाली जन जागरूकता रैली…..

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार- संत निरंकारी मिशन द्वारा संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के तत्वाधान में  1 नवंबर दिन रविवार को होने वाले रक्तदान शिविर की पूर्व संध्या पर हरिद्वार  शहर के मुख्य मार्गों पर जन जागरूकता रैली निकालकर जनमानस को रक्तदान करने का संदेश दिया। डेंगू के पढ़ने प्रकोप को देखते हुए आज सभी अस्पताल में रक्त की कमी बनी हुई है। इसकी पूर्ति के लिए निरंकारी मिशन ने मानवता की सेवा की पहल की मिशन के लगभग 80 वालंटियर संत निरंकारी भवन रानीपुर मोड़ पर एकत्रित हुए।

यह भी पढ़ें 👉  पंतनगर विवि से एमटेक का छात्र लापता, मचा हड़कंप……

दो पहिया वाहनों पर रैली में रक्तदान महादान ‘रक्तदान है जरुरी,इसे नहीं होती कमजोरी’  अपने खून का दान करें इस जीवन का कल्याण करें रक्तदान जरूरतमंद के लिए है जीवन दान ब्लड डोनेशन करें इंसानियत को प्रमोट करें ,आदि के नारे से लोगों को रक्तदान का करने का आवाहन किया। हाथ में रक्तदान के लिए प्रेरित करने वाले स्लोगन शक्तियां लेकर रानीपुर मोड़ से शिवमूर्ति होते हुए कनखल चौक की तरफ से जाते हुए शंकर आश्रम सभी जगह से होते हुए संत निरंकारी भवन हरिद्वार पर रैली का समापन किया।

Leave a Reply