उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका….

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-(सुनील शर्मा) काशीपुर में बीती देर सायं गांव के सार्वजनिक फ्रीजर से पानी लेने गए युवक का घंटों बाद परिजनों द्वारा खोजबीन के दौरान शव मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया हैं। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कार्यवाही की गुहार लगाई है।

दरअसल काशीपुर कोतवाली के प्रतापपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम गोपीपुरा में रहने वाला 32 वर्षीय ब्रजमोहन उर्फ सोनू पुत्र स्व० शिवचरन मजदूरी का कार्य करता है। म्रतक के परिजनों के मुताबिक बीती देर सायं ब्रजमोहन उर्फ सोनू अपने घर से खाली बोतल लेकर गांव में लगे सार्वजनिक फ्रिजर से पानी लेने गया था।

यह भी पढ़ें 👉  प्रियंका गांधी के उत्तराखंड आगमन पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बुके प्रदान कर किया स्वागत.......

 

घंटों तक ब्रजमोहन पानी लेकर वापस घर नहीं लौटा तब उसकी पत्नी प्रीति कौर को चिंता हुई। उसके बाद पत्नी व अन्य परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। तलाश करते वक्त गांव में लगे सार्वजनिक फ्रीजर से करीब 500 मीटर दूर बृजमोहन को पड़ा देख उसके परिजन हैरत में पड़ गए। जब परिजनों ने पास जाकर देखा तो ब्रजमोहन खून से लथपथ था तथा बोतल का बैग खून से सना था आधा पानी की बोतले खाली पड़ी हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  प्रकाश जोशी के समर्थन में रविंद्र नगर कॉलोनी में किया गया एक नुक्कड़ सभा का आयोजन…….

 

तब परिजन आनन-फानन में उसे चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के सिर के पीछे के बाएं तरफ के चोट के गहरे निशान हैं, जिसके आधार पर मृतक के परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने की आशंका जतायी है। वही पूरे मामले पर कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने तथा म्रतक के परिजनों के द्वारा तहरीर प्राप्त होने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply