उत्तराखण्ड क्राइम रुद्रपुर

रायपुर में मामूली विवाद पर भतीजे को गोली मारकर चाचा ने की हत्या…..

ख़बर शेयर करें -

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से मिलकर  जानकारी लेने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

रुद्रपुर- कोतवाली क्षेत्र ग्राम रायपुर में मामूली बात को लेकर कहासुनी के बाद भतीजे को चाचा ने गोली मार दी। जिससे वह लहूलुहान घायल  हो कर गिर गया। परिजन उसे लेकर निजी अस्पताल  पहुंचे। यहां से युवक को दूसरे हॉस्पिटल रेफर कर दिया।जिस पर  परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल  पहुंचे। जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस जिला  अस्पताल पहुंची। पुलिस ने परीवार से जानकारी लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम को भेज दिया  पुलिस हत्यारोपी चाचा की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  छत का जाल तोड़कर, बंद घर के अंदर से चोरी करने वाला शातिर चोर पुलिस की गिरफ़्त में........

 

परिवार में हत्या से घर में दुखो का पहाड़ टूट गया गया। पुलिस के मुताबिक रविवार को रायपुर निवासी 28 वर्ष राजू उर्फ राजा पुत्र तारा सिंह की चाचा से किसी  बात को लेकर मामूली  विवाद हो गया और गुस्से में आकर चाचा ने राजू को गोली मार दी। राजू गोली लगते ही घुल होकर वहीं गिर गया। मौके पर गांव वालों की भीड़ जमा हो गई। जिसे देख आरोपी मौके से वहा से भाग निकला  परिजनों ने राजू को पहले निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उसे रेफर कर दिया। परिजन राजू को जिला अस्पताल घायल अवस्था में लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस ने 124 ग्राम अवैध स्मैक सहित किए 3 अभियुक्त गिरफ्तार.....

 

युवक के गोली मारने की सूचना पर इंस्पेक्टर विक्रम राठौर,एसएसआई अर्जुन गिरी गोस्वामी पुलिस फोर्स के साथ  मौके पर पहुंचे। जहा जाकर उन्होंने हत्या की जानकारी ली  कोतवाल ने बताया कि मृतक का हत्या आरोपी चाचा से बिजली के पोल से तार लगाने को लेकर मामूली विवाद हो गया था। चाचा ने भतीजे के सीने से सटा कर तमंचे से गोली मार दी। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया  है। हत्यारोपी चाचा  की तलाश की जा रही है।  आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। जिसकी तलाश की जा रही है इधर युवक की मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। और ग्रामीण क्षेत्र में भी लोग हत्या से दुख मैं है

Leave a Reply