उत्तराखण्ड ज़रा हटके पोड़ी

डॉ0 आशीष चौहान के निर्देशों के क्रम में उपजिलाधिकारी चौबट्टाखाल नवाज़िश खलीक की अध्यक्षता में किया गया  तहसील दिवस का  आयोजन…..

ख़बर शेयर करें -

पौड़ी- जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान के निर्देशों के क्रम में उपजिलाधिकारी चौबट्टाखाल नवाज़िश खलीक की अध्यक्षता में राजकीय महाविद्यालय सभागार चौबट्टाखाल में तहसील दिवस आयोजित किया गया। तहसील दिवस में लिखित व मौखिक रूप से 24 शिकायतें दर्ज हुई, जिसमें से अधिकांश शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया।

उपजिलाधिकारी ने कहा कि शिकायतों के निस्तारण पर हुई कार्रवाई के संबंध में एक सप्ताह में फीडबैक लिया जायेगा।तहसील दिवस में अधिकतर शिकायतें अतिक्रमण की कार्यवाही से बेघर हुए लोगों को उचित मुआवजा दिलवाने, गुलदार के आतंक, मोटर मार्गों की क्षति, पेयजल, विद्युत आपूर्ति सहित अन्य विषयों से संबंधित रही। उपजिलाधिकारी नवाज़िश खलीक ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि तहसील दिवस में जो शिकायतें दर्ज हुई हैं

यह भी पढ़ें 👉  नगर पालिका परिषद पौड़ी में प्रशिक्षण धूप अगरबत्ती प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया गया समापन......

उनका निस्तारण समय से पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि समस्याओं का निस्तारण कर उसकी आख्या रिपोर्ट भी प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में हो रहे विभिन्न कार्यों का समय-समय पर निरीक्षण करते हुए उसकी आख्या रिपोर्ट प्रस्तुत करें। कहा कि विकास कार्यों को गंभीरता से लेते हुए गुणवत्ता के साथ कार्य करना सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें 👉  सभी मतदाताओं की मतदान में भागीदारी करवाना सुनिश्चित करें:-जिलाधिकारी‘‘......

 

जिससे आम जनमानस को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस अवसर पर तहसीलदार हरीश जोशी, खण्ड विकास अधिकारी पोखड़ा ओम प्रकाश, नायब तहसीलदार दिलवान सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply