उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

अपने खेत पर काम कर रहे,किसान पर जानलेवा हमला कर किया घायल………

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- आज सुबह गुरदीप सिंह अपने पुत्र के साथ खेत में निराइ गुराई कर रहा था,तभी अचानक दौंदा फार्म निवासी तीन लोग अपने ट्रैक्टर के साथ पहुंचे, इस बीच कुछ कहा सुनी के साथ गली गलौच शुरु हो गयी। गुरदीप सिंह ने जब गाली गलौच का विरोध किया तो ,उक्त तीनो ने हमला कर दिया। हमले में गुरदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन मे गुरदीप के बड़े भाई जसवंत सिंह ने शक्तिफार्म के सरकारी अस्पताल ले जाया गया,जहा डॉक्टरो ने मामले को गंभीर देखते हुए ,गुरदीप को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: जमीयत उलेमा हिन्द ने उपद्रव में मृतकों व घायलों को दी आर्थिक मदद, बेगुनाहों को कानूनी मदद का भी वादा…….

गुरदीप के बड़े भाई ने शक्तिफार्म चौकी में तहरीर दे कर न्याय की गुहार लगाई। दिये गये तहरीर में जसवंत ने कहा की आज सुबह समय लगभग 9:00 बजे मेरा बड़ा भाई गुरदीप सिंह पुत्र राम सिंह एंव भतीजा करमजीत सिंह पुत्र गुरदीप सिंह निवासी खैर भट्टी,तीलियापुर अपने धान के खेत में निराई गुड़ाई कर रहे थे कि तभी बूटा सिंह, गुरमेज सिंह, जोगेन्द्र सिंह पुत्रगण सुरजीत सिंह निवासी दोंदाफार्म थाना सितारगंज जिला उधमसिंह नगर वाले अपने अर्जुन ट्रैक्टर 4 वाई 4 से आये और भाई के धान के खेत से निकलने लगे भाई ने जब उन्हें खेत से ट्रैक्टर निकालने को मना किया तो उक्त लोग गाली गलोच करने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक शिव अरोरा की कार्यशैली से प्रभावित होकर राजेश बजाज व कई प्रधान,बीडीसी सहित सैकड़ों लोगों ने ली बीजेपी की सदस्यता......

 

जब भाई ने गाली देने से मना किया तो तभी बूटा सिंह ने फावड़े से गुरमेज सिंह ने दाव से मेरे भाई गुरदीप सिंह के उपर वार कर दिया जिससे मेरे भाई का बांया हाथ दो जगह से बुरी तरह कट गया और जोगेन्द्र सिंह ने मेरे भाई की गर्दन पकड़कर कीचड़ में दबा दिया। तथा लाठी डण्डों से भी मारा पीटा जिससे भाई के शरीर में काफी गुम चोटे आयी है। जब मेरे भतीजे ने शौर मचाया तो उसको भी लाठी डण्डों से मारा पीटा। शौर शराबे की आवाज सुनकर हम मौके पर पहुँचे और अपने भाई व भतीजे को बचाया।

यह भी पढ़ें 👉  अब्दुल मालिक और मालिक की पत्नी पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, मुकदमा दर्ज ,13 बीघा जमीन खुर्द-बुर्द का आरोप .....

 

आनन-फानन में हम अपने भाई को सरकारी अस्पताल शक्तिफार्म लाये। हालत अत्यधिक खराब होने के कारण उन्होनें हायर सेन्टर के लिए रेफर कर दिया है। उक्त लोगों ने बरसात के पानी की निकासी वाली पुलिया भी बन्द कर रखी है। जिस कारण पूरा पानी भाई के गन्ने की फसल में घुस रहा है। तथा अपना ट्रैक्टर निकाल-निकाल कर खेत में गढडा कर दिया है। उक्त लोगों ने मेरे भाई को जान से मारने के ईरादे से हमला किया है।

Leave a Reply