उत्तराखण्ड क्राइम हल्द्वानी

हल्द्वानी-चार दोस्तों की जोड़ी कर रही थी लोगों की जेब साफ, पुलिस ने किया गिरफ्तार……

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी- हल्द्वानी में जेब काट रहे मेरठ के चार अंतरराज्यीय जेबकतरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रविवार को भी इन चारों ने एक व्यक्ति की जेब काटकर आठ हजार रुपये चोरी कर लिए थे। शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से उन्हें गिरफ्तार किया। हल्द्वानी में जेब काट रहे मेरठ के चार अंतरराज्यीय जेबकतरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रविवार को भी इन चारों ने एक व्यक्ति की जेब काटकर आठ हजार रुपये चोरी कर लिए थे।

शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से उन्हें गिरफ्तार किया। पुलिस बहुउद्देशीय भवन में मामले का खुलासा करते हुए सीओ सिटी नितिन लोहनी ने बताया कि 12 मई को आदर्श नगर तल्ली बमौरी निवासी मुकेश कुमार सक्सेना ने कोतवाली हल्द्वानी में मुकदमा दर्ज कराया था। बताया कि वह रविवार को मुरादाबाद से हल्द्वानी बस में आए थे। कालूसिद्ध मंदिर के पास बस से उतरते समय उनकी जेब कट गई।

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने जेबकतरों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाले। रविवार को चार जेबकतरों को एफटीआई बाईपास के पास से गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पुलिस ने चोरी किया गया पर्स, आठ हजार रुपये, आधार कार्ड और पैन कार्ड बरामद किया। आरोपियों में अटौडा मवाना मेरठ निवासी अरशद पुत्र जमील अहमद, साउथ खालापार मदीना मस्जिद दरोगा कोठी मुजफ्फरनगर निवासी फैजल अहमद पुत्र मुन्ना, कल्याण सिंह अटौडा मवाना मेरठ निवासी अरशद पुत्र बाबू व मुमताज नगर गुलिस्तां गार्डन गली नंबर पांच लीसाड़ी गेट मेरठ निवासी शकील पुत्र रईस अहमद है।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं विश्वविद्यालय में "स्टार्टअप्स: नैतिक और कानूनी मुद्दे" पर अतिथि व्याख्यान......

Leave a Reply