उत्तराखण्ड क्राइम हल्द्वानी

हल्द्वानी-दरोगा को वर्दी की गर्मी,धमकिबाज़ दरोगा सहित दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज……….

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी-हल्द्वानी में एक व्यक्ति ने एसटीएफ में तैनात दरोगा के खिलाफ धमकाने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है जिसके बाद दरोगा समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।एसटीएफ रुद्रपुर में तैनात दरोगा नवीन जोशी समेत दो लोगों पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है दरोगा पर आरोप है कि मारपीट और नशे की तस्करी के आरोप में फंसाने और जान से मारने की धमकी दी।

 

यह भी पढ़ें 👉  चन्द्रावती तिवारी कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में मतदाता कार्यक्रम का आयोजन……

हल्द्वानी में प्रगति विहार के रहने वाले रोहित पांडे ने पुलिस को बताया कि 13 अगस्त को वह अपनी कार से घर आ रहा था। उसके चाचा के दामाद एसटीएफ में दारोगा नवीन जोशी ने अपनी बुलेट उनके गेट के सामने खड़ी की थी। इस कारण वह कार घर के अंदर नहीं ले जा सका। कई बार आवाज देने पर कोई बाहर नहीं आया तो वह खुद ही बुलेट हटाने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं विश्वविद्यालय ने बॉक्सिंग महिला में खेलो इंडिया विश्वविद्यालय खेलों में कांस्य पदक जीता .....

 

इस पर दारोगा नवीन जोशी बाहर आया और गाली-गलौज करने लगा।रोहित ने बताया 14 अगस्त को चचेरा भाई अरुण पांडे कुल्हाड़ी लेकर आया और मारने की कोशिश की। बाद में गेट को क्षतिग्रस्त किया। वारदात उनके घर लगे सीसीटीवी में कैद है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जेल के बैरक नंबर एक में रखा गया अब्दुल मलिक, सीसीटीवी से रखी जा रही नजर……

 

उसे आशंका है कि डीवीआर से छेड़छाड़ हो सकती है। युवक ने दारोगा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं मामले में नवीन जोशी व अरुण पांडे पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

Leave a Reply