उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

हर घर तिरंगा अभियान के निमित्त,सैकड़ों युवाओं को तिरंगा झंडा फहराने की दिलाई शपथ…

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर देश भर में मनाए जा रहे। अमृत महोत्सव के तहत देश के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी के आह्वान और उत्तराखंड के मुख्य सेवक पुष्कर सिंह धामी के कुशल दिशा निर्देशन में हर घर तिरंगा अभियान के निमित्त काशीपुर की जनता को जागरूक करने हेतु भाजपा नेता दीपक बाली ने सोमवार  यहां आवास विकास स्थित देवभूमि एकेडमी में सैकड़ों युवाओं को तिरंगा झंडा फहराने की शपथ दिलाई।

यह भी पढ़ें 👉  अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ जोगदण्डे ने पौडी़ में परखी चुनाव की तैयारियां......

 

इस अवसर पर उन्होंने सैकड़ों युवक व युवतियों का आह्वान किया की राष्ट्र आजादी की 75 वीं वर्षगांठ मनाने जा रहा है अतः सभी युवा जो भारत का भविष्य है वें पूरे जोर-शोर के साथ 13 से 15 अगस्त तक घरों पर तिरंगा फहराने में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और एक युवा 5 परिवारों को तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित करें। भारत माता की जयकारो के बीच युवा ने विश्वास दिलाया कि वे हर घर तिरंगा कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा सरकार जुमलों के सिवा नहीं : अलका पाल......

 

आज के कार्यक्रम में देवभूमि एकेडमी के संचालक आकाश शर्मा का सराहनीय सहयोग रहा। इस अवसर पर भाजपा नेता दीपक बाली ने कहा कि वे शिक्षा के क्षेत्र में हमेशा सेवा करते रहे हैं। यदि युवा शिक्षा के क्षेत्र में उनसे कोई भी योगदान चाहेंगे वह हमेशा योगदान देंगे। उन्होंने कहा

यह भी पढ़ें 👉  इलाज के लिए काम आ सकता है प्लास्टिक.......

 

कि उत्तराखंड में पेपर लीक होने से युवाओं के भाग्य पर जो ग्रहण लगा है उसके विरुद्ध वें आवाज बुलंद करेंगे और मुख्यमंत्री को इस संबंध में युवाओं के दर्द से अवगत कराएगें। आज के इस कार्यक्रम में अमित सक्सेना अभिताभ सक्सेना पवित्र शर्मा अजयवीर यादव आदि भी मौजूद रहे।

Leave a Reply