क्राइम दिल्ली देश-विदेश

यहाँ घर में बच्चो के साथ सो रही महिला की गला काटकर हत्या……

ख़बर शेयर करें -

सदर बाजार इलाके में रविवार सुबह एक घर में घुसकर महिला की हत्या कर दी गई। मृतका की शिनाख्त नाजिया (25) के रूप में हुई। वारदात के समय महिला के सात और दो साल के बच्चे उसके पास ही सोए हुए थे। दोपहर 12 बजे बेटा सोकर उठा तो उसने मां का गला काटा पाया। फौरन दादा को फोन कर मां की हत्या कर खबर दी। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

 

क्राइम टीम के अलावा एफएसएल को भी जांच के लिए बुला लिया गया। आरोपी की घर में फ्रेंडली एंट्री हुई। पुलिस आशंका जता रही है कि हत्या में किसी करीबी का हाथ हो सकता है। दरअसल महिला नाजिया और उसके पति की उम्र में 21 बरस का फासला था। पति उससे उम्र में दोगुना बड़ा था। पुलिस इन सब बातों और परिवार के एक-दूसरों से रिश्तों की जांच कर रही है। पुलिस ने नाजिया का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस कप्तान पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे के निर्देशन में वारण्टियों की धरपकड़ लगातार जारी……

 

तमाम दृष्टिकोण से जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, नाजिया परिवार के साथ सदर बाजार स्थित गली दर्जियान में रहती थी। परिवार में पति कासिम (46) के अलावा सात साल का बेटा आर्यन और दो साल की बेटी मरियम है। नाजिया कासिम के पुश्तैनी मकान में दूसरी मंजिल के कमरे में रहती थी। कासिम का परिवार यहां कई दशकों से रह रहा है। बाकी अलग-अलग फ्लोर पर दूसरे परिजन रहते हैं। कासिम पटरी लगाकर कॉस्मेटिक का सामान बेचता है। रविवार सुबह पांच बजे वह काम पर चला गया।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा दंगे में शामिल अब्दुल मलिक और उसके बेटे की संपत्ति की कुर्की, वीडियो ...

 

दोपहर करीब 12 बजे नाजिया का बेटा सोकर उठा तो उसने बिस्तर पर मां को खून से लथपथ पाया। बाद में परिजनों को वारदात की खबर हुई। दोपहर करीब 12.28 बजे सूचना पुलिस को दी गई। नाजिया के देवर ने भाभी की हत्या की खबर पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए बाड़ा हिंदूराव की मोर्चरी भेज दिया गया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि नाजिया को गला घोंटने के बाद सब्जी काटने वाले चाकू से मारा गया है। पुलिस नाजिया के ससुराल वालों के अलावा परिजनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस आशंका जता रही है कि नाजिया का हत्यारोपी कोई करीबी ही है। दूसरी मंजिल पर जाकर किसी महिला की हत्या करना आसान नहीं है। कोई जानकार ही इस तरह से वारदात को अंजाम दे सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनावी रंजिश के चलते दिया गया फायरिंग की घटना को अंजाम, फायरिंग में प्रयुक्त अवैध असलहे किए बरामद.....

 

Leave a Reply