उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने शुरू की जांच..

ख़बर शेयर करें -

मृतका के गले पर मिलें गहरे निशान हत्या का संदेह

रुद्रपुर-(एम सलीम खान) किच्छा क्षेत्र में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस को उसके गले पर चाकू का गहरे घाव मिलें हैं। पुलिस नवविवाहिता की मौत का संदेह उसके पति पर जता रही है। पुलिस ने रात को ही मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार को पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा दिया। पुलिस के मुताबिक इस्लाम नगर खटीमा निवासी अबरार अपने परिवार के साथ सिरोलीकला में ढाई साल से रह था।उसका विवाह पांच महीने पहले गांव बिहारीपुर थाना देवरनिया जनपद बरेली उत्तर प्रदेश की रहने वाली नेहा उम्र 22 वर्ष के साथ हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  SST टीम द्वारा एक सवीफ्ट डिजायर कार से बरामद किये 06 लाख रुपए.......

विवाह के बाद से ही दोनों में आपसी विवाद चल रहा था। पति से हुए विवाद के बाद नेहा अपने मायके चली गई। पुलिस के मुताबिक सोमवार को अबरार अपनी पत्नी नेहा को सुलह के बाद अपने घर सिरौली ले गया। अबरार के माता-पिता और भाई सोमवार को बहेड़ी में एक विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। सोमवार की रात नेहा की मौत की खबर पर बरा पुलिस चौकी प्रभारी दिनेश भट्ट पुलिस फोर्स के साथ सिरौली पहुंचे तो देखा कि नेहा का शव कमरे में पड़ा था और उसके गले पर गहरा घाव था। पुलिस ने नयाब तेहसीदार बीसी भंडारी की मौजूदगी में शव को कब्जे में लेकर देर रात पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  विवेक अग्रवाल, प्रो वाइस चेयरमैन, दिल्ली पब्लिक स्कूल, हल्द्वानी के प्रेरक शब्द

नेहा की संदिग्ध मौत को लेकर अबरार पुलिस की रडार पर है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। नेहा के विवाह को पांच माह का समय होने के कारण मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने पंचनामा भरवा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।बरा चौकी प्रभारी दिनेश भट्ट ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।इस दौरान मृतका नेहा के परिजन भी गांव पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा सामान्य निर्वाचन में अधिक से अधिक मतदान के लिए समस्त विकासखंड़ों के मतदाताओ को किया गया जागरूक......

 

उप निरीक्षक दिनेश भट्ट ने बताया कि अबरार के मुताबिक नेहा ने अपने आप चाकू से वार कर रही थी तो उसको रोकने का प्रयास किया गया। उसके नहीं मानने पर वह मोबाइल पर उसके परिवार वालों को सूचना देने लगा।इसी बीच नेहा ने यह घातक कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस इस मामले में अबरार से पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। 

Leave a Reply