उत्तराखण्ड ज़रा हटके

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जयहरीखाल में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम की श्रृंखला में किया गया प्रतियोगिता आयोजन……

ख़बर शेयर करें -

जयहरीखाल- भक्त दर्शन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जयहरीखाल में आज दिनांक 22/09/2023 को नमामि गंगे कार्यक्रम के तत्वधान में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम की श्रृंखला में भाषण/स्लोगन/चित्रकला प्रतियोगिता का किया गया आयोजन।

 

कार्यक्रम का शुभारम्भ महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो डॉ एल आर राजवंशी द्वारा सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्ज्वलित कर  की  गई।आयोजित प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने बढ़चढ़ कर प्रतिभाग किया, जिसके परिणाम निम्नवत रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: जमीयत उलेमा हिन्द ने उपद्रव में मृतकों व घायलों को दी आर्थिक मदद, बेगुनाहों को कानूनी मदद का भी वादा…….

भाषण प्रतियोगिता

नवनीत रावत प्रथम

मानसी भट्ट द्वितीय

कुमकुम तृतीय

अंकिता नेगी तृतीय

स्लोगन प्रतियोगिता

विकास प्रथम

तनु द्वितीय

आस्था बिष्ट तृतीय

चित्रकला प्रतियोगिता

विकास प्रथम

अदीप सिंह द्वितीय

खुशबू तृतीय

निर्णायक मंडल में डॉ प्रीति रावत, डॉ अभिषेक कुकरेती, डॉ मोहमद शहजाद, डॉ शिप्रा, डॉ कृतिका क्षेत्री, डॉ अर्चना नौटियाल , डॉ विनिता,डॉ शेफाली रावत, डॉ नेहा शर्मा , डॉ शुभम् काला आदि रहे। कार्यक्रम का संचालन हिन्दी विभाग के प्राध्यापक डॉ उमेश ध्यानी द्वारा किया गया  नमामी गंगे कार्यक्रम के नोडल वरुण कुमार द्वारा बताया गया

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस कप्तान पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे के निर्देशन में वारण्टियों की धरपकड़ लगातार जारी……

 

कि इन प्रतियोगिताओं का कराने का मूल उद्देश्य सभी छात्र छात्राओं के मन में स्वच्छता के प्रति भाव उत्पन्न कराने का है, ना केवल तन से बल्कि मन से भी हमें इस मुहिम से जुड़ने का वक्त आगया है। इस अवसर पर महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply