उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

फेसबुक और इंस्टा नहीं चलने से उपभोक्ता परेशान……

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी- मेटा की सोशल मीडिया सेवा मंगलवार को डाउन हो गई। रात नौ बजे से करीब एक घंटा मेटा सर्विस डाउन रही। फेसबुक के साथ इंस्टाग्राम भी बाधित रहा। लोगों के फेसबुक अकाउंट ऑटोमैटिक लॉगआउट हो गए। वहीं इंस्टाग्राम के कई फीचर्स प्रभावित रहे। हालांकि व्हाट्सएप पर कोई असर नहीं पड़ा। फेसबुक, इंस्टाग्राम के बंद होने की लोग परेशान हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस द्वारा स्कूलों मे जाकर स्कूली छात्र छात्राओं को नशे के दुष्परिणामों एवं साइबर अपराधों के प्रति किया जागरुक......

 

तकनीकी दिक्कत से परेशान कई लोगों ने फेसबुक में अपना पासवर्ड भी बदलने की कोशिश की लेकिन फेसबुक ने काम नहीं किया। 10 बजे के बाद मेटा सर्विस चालू होने पर उपभोक्ताओं ने राहत की सांस ली। लोगों के फेसबुक अकाउंट ऑटोमैटिक लॉगआउट हो गए। वहीं इंस्टाग्राम के कई फीचर्स प्रभावित रहे। हालांकि व्हाट्सएप पर कोई असर नहीं पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड प्रशासन अकादमी नैनीताल द्वारा दो दिवसीय आपदा जोखिम न्यूनीकरण विषय पर प्रशिक्षण शुरू.......

 

फेसबुक, इंस्टाग्राम के बंद होने की लोग परेशान हो गए। तकनीकी दिक्कत से परेशान कई लोगों ने फेसबुक में अपना पासवर्ड भी बदलने की कोशिश की लेकिन फेसबुक ने काम नहीं किया। 10 बजे के बाद मेटा सर्विस चालू होने पर उपभोक्ताओं ने राहत की सांस ली।

Leave a Reply