उत्तराखण्ड उधमसिंह नगर ज़रा हटके सियासत

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्म दिन युवा दिवस के रूप में धूमधाम से मनाया गया…….

ख़बर शेयर करें -

रूद्रपुर। जिला मुख्यालय पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्म दिन युवा दिवस के रूप में धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर स्टेडियम में युवा दौड़ आयोजित की गयी जिसका शुभारम्भ भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने किया। इस अवसर पर युवाओं को तीन संकल्प लिये। पहला संकल्प नशे से दूर रहने, दूसरा पर्यावरण की रक्षा करने और तीसरा उत्तराखण्ड को आगे बढ़ाने के लिए काम करने का लिया गया।

 

वहीं जन्म दिन के मौके पर वार्ड 38 में भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा और मेयर रामपाल की अगुवाई में स्वच्छता अभियान चलाया गया। सिडकुल गणेश महोत्सव आयोजन समिति की ओर से होटल रेडिशन ब्लू में आयोजित रक्तदान शिविर में भी भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने शिरकत की और रक्तदान करने वाले महादानियों का हौंसला बढ़ाया।

यह भी पढ़ें 👉  राणी सती दादी जी मंदिर के उपलक्ष में प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का आयोजन किया गया.......

 

वहीं नगर निगम में मेयर रामपाल सिंह और भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्म दिन धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर मेयर रामपाल, भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा, मुख्य नगर आयुक्त विशाल मिश्रा, सहायक नगर आयुक्त राजू नबियाल सहित पार्षदों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दीर्घायु होने की कामना करते हुए पर्यावरण मित्रें को वस्त्र और मिष्ठान वितरित किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के बनभूलपुरा से हटाया गया कर्फ्यू, जिलाधिकारी वंदना ने जारी किया आदेश…

 

इस अवसर पर मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखण्ड ने विकास के नये कीर्तिमान स्थापित किये हैं। जी-20 के सफल आयोजन के बाद उत्तराखण्ड की पहचान और देश में ही नहीं बल्कि पूरी पूरी दुनिया में बढ़ गयी है। मुख्यमंत्री धामी ने उत्तराखण्ड के विकास को नई दिशा है। जीरो टोलरेंस की नीति पर काम करके सीएम ने जनता के दिलों में अपनी अलग छाप छोड़ी है। सीएम धामी आज जन जन के प्रिय बन चुके हैं।

 

भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी जैसे युवा और उर्जावान मुख्यमंत्री मिलना उत्तराखण्डवासियों के लिए सौभाग्य की बात है। सीएम धामी ने अपनी अलग कार्यशैली से उत्तराखण्ड को विकास की  नई उंचाईयों पर ले जाने का काम किया है। मुख्यमंत्री की कार्यशैली के कायल स्वयं प्रधानमंत्री मोदी भी हैं। इसीलिए सीएम धामी को केन्द्र सरकार का भरपूर सहयोग मिल रहा है जिससे उत्तराखण्ड आज निरंतर प्रगति की ओर अग्रसर है।

यह भी पढ़ें 👉  सलमान का हिंसा कनेक्शन: गलियों में घूमकर बांटे पैसे, उपद्रवियों के लिए की फंडिंग; पुलिस ने मांगे दस्तावेज…..

 

इस अवसर पर धर्म सिंह कोली, धीरेन्द्र मिश्रा, शालिनी बोरा, मोहन तिवारी, हरिओम, संजय हालदार, गोविंद सिंह, दीपक राइौर, चंदन सक्सेना, गिरीश राठौर, दीपक राठौर, गिरीश पाल आदि समेत तमाम लोग मौजूद थे।

Leave a Reply