उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

मुख्य अतिथि अजय तिवारी ने किया अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता का शुभारंभ…

ख़बर शेयर करें -

हाईलैंडर एकेडमी ने एमके स्क्वायर काशीपुर को 6 विकेट से हराकर जीता मैच

रुद्रपुर- क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह  नगर के द्वारा आयोजित अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग  प्रतियोगिता का आयो्जन रुद्रा लायंस क्रिकेट ग्राउंड रुद्रपुर में संपन्न हुआ। जिसमें अंडर- 19 जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता का शुभारंभ क्रिकेट एसोसिएशन आफ उधम सिंह नगर के जिला अध्यक्ष अजय तिवारी द्वारा फीता काटकर और खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के पश्चात शुभारंभ किया गया। वही अपने संबोधन में उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि खिलाड़ियों को अपने खेल और अनुशासन के साथ प्रदर्शन करना है।

 

अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच हाइलैंडर क्रिकेट अकैडमी काशीपुर और एमके स्क्वायर क्रिकेट अकैडमी काशीपुर के मध्य खेला गया। एनके स्क्वायर काशीपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए  एमके स्क्वायर अकैडमी काशीपुर की टीम ने निर्धारित 50 ओवरों के खेल में 42.3 ओवरों में 149 रन पर ऑल आउट हो गए। और 150 रन का लक्ष रखा। जिसमें मोहम्मद हारुन ने 46, सार्थक अग्रवाल ने 32, मोहित ने 25 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया।

यह भी पढ़ें 👉  13 अप्रैल को प्रियंका गांधी रामनगर में करेंगी जनसभा……

 

हाइलैंडर की तरफ से यश जोशी ने 4 और अभय ने 3 विकेट लिया।लक्ष्य का पीछा करने उतरी हाइलैंडर क्रिकेट एकेडमी ने 30.2 ओवरों  में 4 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। हाईलेंडर की तरफ से चित्रांश नेगी ने नाबाद 47 ,आशीष गौतम ने 16 ,सुभाष ने 31 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। एमके स्क्वायर की तरफ से दीपांश जोशी ने 2 मोहम्मद हारुन विजय ने 1 विकेट लिया।  हाइलैंडर क्रिकेट अकैडमी काशीपुर ने एमके स्क्वायर क्रिकेट अकैडमी काशीपुर को 6 विकेट से हराकर अपना पहला मैच जीतकर 4 अंक प्राप्त कर लिए। मैच के अंपायर दीपक आर्य और रायसिंह, ऑनलाइन स्कोरिंग गौरव सरकार द्वारा की गई।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस की मुश्किलें नहीं हो रही कम, जिला पंचायत अध्यक्ष ने पार्टी से इस्तीफा दिया, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी पर भी आरोप.....

 

वही प्रतियोगिता का दूसरा मैच एमिनिटी मदनलाल क्रिकेट एकेडमी रूद्रपुर में मौर्या क्रिकेट अकैडमी गदरपुर और जीपीएस रेलवे काशीपुर के मध्य खेला गया। मौर्य क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। मौर्य क्रिकेट एकेडमी  ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों के खेल में 27.1 ओवरों में 113 रन पर ऑल आउट हो गई। मौर्य अकैडमी की तरफ से अमन खान ने 39, तन्मय त्रिपाठी ने 15 रन,शुभ ने 20 रन अपनी टीम को दिया। जीपीएस रेलवे की तरफ से यशवीर वशिष्ठ ने 5 और अभिनव शर्मा व कार्तिक शर्मा दो-दो विकेट लिए।मैच का पीछा करने उतरी जेपीएस रेलवे की टीम ने 27.2 ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। जीपीएस रेलवे की तरफ से पीयूष सिंह ने  नाबाद 54, यश यादव ने 29, मनीष सिंह ने 20 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। मौर्य एकेडमी की तरफ से समर चिलाना ने एक विकेट लिया ।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में भीषण सड़क हादसा, 200 मीटर गहरी खाई में गिरी पिकअप; चालक समेत आठ लोगों की मौत….

 

जीपीएस रेलवे ने मौर्य एकेडमी को 9 विकेट से हराकर अपना पहला मैच जीतकर 4 अंक प्राप्त कर ली। इस मैच के अंपायर दीपक अरोरा व नमन गेरवाल ऑनलाइन स्कोरिंग विदिशा कर द्वारा की गई। कल रुद्रा लायंस क्रिकेट ग्राउंड पर विश्वनाथ क्रिकेट एकेडमी सितारगंज  व जेपीएस क्रिकेट एकेडमी रुद्रपुर के मध्य तथा एमिनिटी मदन लाल क्रिकेट ग्राउंड रुद्रपुर में रूद्र लायंस क्रिकेट एकेडमी रुद्रपुर व  एमेनिटी पब्लिक स्कूल रुद्रपुर  सुबह 7:00 बजे से मैच खेला जाएगा ।इस अवसर पर रुद्रा लायंस क्रिकेट एकेडमी के  एमडी  व हेड कोच नवीन टम्टा,  गौरव तिवारी, आफताब आलम, संतोष पांडे, बाबुल बिष्ट, बलवंत सिंह, इंद्रनील कर ,मुन्ना विश्वकर्मा, वरिष्ठ खिलाड़ियों में सुधांशु उपाध्याय, कैलाश बिष्ट तमाम खेल प्रेमी मौजूद थे।।

Leave a Reply