उत्तराखण्ड क्राइम हल्द्वानी

तो क्या हल्द्वानी हिंसा का मास्टरमाइंड दिल्ली से गिरफ्तार ? -60 से ज्यादा लोग हिरासत में…….

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी – इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है बनभूलपुरा हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक और उसके बेटे को दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी को हिरासत में लेने के बाद अपने साथ लेकर उत्तराखंड पुलिस दिल्ली से हल्द्वानी को रवाना हो गयी है।

यह भी पढ़ें 👉  किच्छा स्थित सरकारी भूमि पर स्थापित किया उत्तराखंड का हाईकोर्ट प्रागफार्म,वरिष्ठ समाज सेवी डॉ.रेनूशरण......

 

 

हल्द्वानी में बीती आठ फरवरी को अतिक्रमण हटाने के दौरान हिंसा की घटना हो गई थी। जिसके बाद से पुलिस घटना में शामिल लोगों की पहचान कर कार्रवाई में जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉  दिल्ली पब्लिक स्कूल हल्द्वानी के होनहारों ने 10 वि और 12 वि में मारी बाजी, कक्षा दसवी और बारहवीं (AISSCE) 2023-24 के टॉपर्स....

 

 

उत्तराखंड में हल्द्वानी के बनभूलपुरा में मलिक के बगीचे में अतिक्रमण हटाने के दौरान हुए बवाल के मास्टरमाइंड बताए जा रहे अब्दुल मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों के अनुसारए दिल्ली और उत्तराखंड पुलिस की संयुक्त टीम ने मलिक को दिल्ली में गिरफ्तार किया है। हालांकि अभी पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

Leave a Reply